मुंबई: 33 मंजिला इमारत में लगी आग, इसी बिल्डिंग में रहती हैं एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण

जिस बिल्डिंग में आग लगी है। फिल्म एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण भी उसी बिल्डिंग में रहती हैं।

dainikbhaskar.com| Last Modified - Jun 13, 2018, 04:00 PM IST

मुंबई: वर्ली के प्रभादेवी इलाके में स्थित ब्यूमॉन्ट टावर नाम की एक बहुमंजिला इमारत में भीषण आग लगने की घटना हुई है। जिस बिल्डिंग में आग लगी है। फिल्म एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण भी उसी बिल्डिंग में रहती हैं। आग इतनी बड़ी थी कि बिल्डिंग से काफी दूर तक इसका धुआं और आग को देखा जा सकता था।

दमकल की 10 गाड़ियां मौके पर पहुंची

33 मंजिला इस इमारत की सबसे ऊपरी मंजिल में आग लगी थी। आनन फानन में दमकल की 10 गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया। हादसे के वक्त 90 से 95 लोगों को सुरक्षित निकाला गया। हालांकि इस घटना में अभीतक कोई घायल नहीं हुआ है। आग कैसे लगी, अभी इसका पता नहीं चल सका है, लेकिन प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक ब्लास्ट के बाद आग लगी है। इसलिए प्रारंभिक जांच में आग की वजह सिलेंडर का फटना माना जा रहा है।

26वीं फ्लोर पर है दीपिका का फ्लैट

skyscraper नाम की इस इमारत में दीपिका पादुकोण 26वें फ्लोर पर रहती हैं। दीपिका की टीम के मुताबिक हादसे के वक्त वो घर पर नहीं थी। दीपिका किसी शूट के लिए बाहर गई हुईं थीं। वहीं खबरों के मुताबिक दीपिका की मां और बहन फ्लैट में ही थे।

Topics:
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: FIRE AT 33-STOREY BEAUMONDE TOWERS BUILDING IN WORLI MUMBAI, DEEPIKA PADUKONE AMONG FLAT OWNERS
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Trending Now