Satyamev Jayate: जॉन अब्राहम की सत्यमेव जयते रिलीज, मनोज वाजपेयी का दमदार अभिनय

जॉन अब्राहम के मुताबिक, सत्यमेव जयते में मनोज बाजपेयी के साथ उनकी कैमिस्ट्री दर्शकों को पसंद आएगी।

DainikBhaskar.com| Last Modified - Aug 15, 2018, 10:43 AM IST

जॉन अब्राहम और मनोज बाजपेयी जैसे बेहतरीन कलाकारों के अभिनय से सजी फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ स्वतंत्रता दिवस यानी 15 अगस्त को रिलीज होने जा रही है।

मुंबई. Satyamev Jayate  Release on 15 August 2018 : जॉन अब्राहम की फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ रिलीज हो गई है। फिल्म की कहानी भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ते एक युवा की है। स्टार कास्ट में मनोज बाजपेयी भी हैं। जॉन का कहना है कि मनोज के साथ उनकी अदाकारी दर्शकों को जरूर पसंद आएगी। फिल्म को लेकर दर्शकों में काफी उत्सुकता है। इसकी एक वजह ये भी है कि जॉन की पिछली फिल्म में 100 करोड़ से ऊपर का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया था। ऐसे में सत्यमेव जयते से काफी उम्मीदें हैं। जॉन और मनोज बाजपेयी को एक साथ देखने के लिए दर्शक भी तैयार हैं। फिल्म में भरपूर एक्शन है। डायरेक्शन मिलाप झावेरी का है।  

जाॅन का रोल: मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस फिल्म में जॉन अब्राहम एक सीरियल किलर का रोल कर रहे हैं। मनोज बाजपेयी एक पुलिस अफसर के किरदार में हैं जिन्हे जॉन को गिरफ्तार करने की जिम्मेदारी सौंपी जाती है। उनके किरदार का नाम देवांश है। फिल्म में एक्शन सीक्वेंस जबरदस्त तरीके से फिल्माए गए हैं। दो एक्ट्रेस हैं। अमृता खानविलकर और आयशा शर्मा। अमृता मराठी फिल्मों की मशहूर अदाकारा हैं तो आयशा शर्मा की बड़ी बहन नेहा भी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। पहले इस फिल्म को 8 अप्रैल को रिलीज किए जाने का प्लान था लेकिन बाद में शेड्यूल चेंज किया गया और अब यह फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होने जा रही है। 
विवाद भी: फिल्म के ट्रेलर में दिखाए गए एक धार्मिक त्योहार के दृश्य को लेकर हैदराबाद में जॉन अब्राहम और फिल्म की टीम पर एफआईआर दर्ज की गई। एक अखबार के अनुसार बीजेपी नेता सैयद अली जाफरी ने शिया समुदाय की भावनाओं को कथित रूप से चोट पहुंचाने के लिए जॉन की फिल्म के खिलाफ एफआईआर फाइल की है। बीजेपी अल्पसंख्यक फ्रंट के महासचिव सैयद अली ने यह मामला हैदराबाद में दर्ज कराया है। सैयद ने शिकायत में लिखा है कि फिल्म के ट्रेलर में शिया समुदाय के त्योहार मुहर्रम को गलत अंदाज में दिखाया गया है। फिल्म के ट्रेलर में एक सीन है, जिसमें शिया समुदाय के सदस्य मातम मनाते हुए दिखाई दे रहे हैं। जाफरी ने कहा कि है- "मातमी जुलूस का सहारा लेते हुए फिल्म का अभिनेता एक खून करता है। इससे हमारी भावनाएं आहत हुई हैं।"

Topics:
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

Trending Now