विज्ञापन

Bigg Boss 12/ शुक्रवार के एपिसोड में फूंटा सलमान का गुस्सा, सुरभि, रोहित की ली जमकर क्लास / Bigg Boss 12/ शुक्रवार के एपिसोड में फूंटा सलमान का गुस्सा, सुरभि, रोहित की ली जमकर क्लास

Dainik Bhaskar

Dec 08, 2018, 11:45 AM IST

लगातार बदतमीजियों से तंग आकर सलमान ने सभी कंटेस्टेंट को लताड़ा

लगातार बदतमीजियों से तंग आकर स लगातार बदतमीजियों से तंग आकर स
  • comment

Bigg Boss 12/ बिग बॉस 12 में इस शुक्रवार का एपिसोड काफी धमाकेदार रहा है। क्योंकि इस बार सलमान ने लगाई है सभी कंटेस्टेंट की जमकल क्लास। खासतौर से सुरभि और रोहित को सलमान ने तबीयत से फटकारा है। जी हां...शुक्रवार को वीकेंड का वार एपिसोड था। जिसमें सलमान ने हर कंटेस्टेंट को उनकी बदतमीजियों को लेकर फटकार लगाई। दरअसल इस बार बिग बॉस के घर मेें कंटेस्टेंट हर वक्त एक दूसरे से भिड़े हुए नज़र आते हैं। यहां तक कि इस बार बिग बॉस की ओर से दिए जा रहे ज्यादातर टास्क भी इन्ही बदतमीजियों के चलते पूरे नहीं हो पाए। सलमान के बार बार समझाने पर भी प्रतिभागी उनकी बातों को नज़रअंदाज़ कर रहे थे। लिहाज़ा शुक्रवार को सलमान का गुस्सा फूंट पड़ा और उन्होने जमकर कंटेस्टेंट को उनकी बदतमीज़ियों से रूबरू करवाया।

सुरभि और रोहित कर रहे हैं हर सीमा को पार
सुरभि जिस दिन से घर में दाखिल हुई हैं उस दिन से ही हर रोज़ किसी ना किसी प्रतिभागी से उलझती नज़र आती है। अब तो उनकी उनके दोस्तों से भी नहीं बन रही है। हाल ही में श्रीसंत पर उन्होने पर्सनल कमेंट किया जिसके बाद ये विवाद और भी बढ़ गया था। वही रोहित का हाल भी वही है। सलमान ने उन्हे उनकी बदतमीजियों के लिए ही डांट लगाई। कुछ दिनों से श्रीसंत के साथ उनका भी विवाद चल रहा है।

आपत्तिजनक मज़ाक को लेकर भी सुरभि और करणवीर को लताड़ा
शुक्रवार को बिग बॉस में सलमान खान ने एक क्लिप भी दिखाई जो पहले एपिसोड में नहीं दिखाई गई। इसमें सुरभि और करणवीर आपत्तिजनक मज़ाक करते नजर आए। इस पर भी सलमान ने भद्दे मज़ाक के लिए करणवीर से सवाल किए।

एक नहीं दो लोग होंगे घर से बाहर
वही सलमान ने जाते-जाते घर के सदस्यों को ये कहकर चौंका भी दिया कि पिछले हफ्ते एक भी सदस्य घर से बाहर नहीं हुआ था लिहाज़ा इस बार 2 कंटेस्टेंट घर से बाहर हो जाएंगे एविकशन एपिसोड आज टेलीकास्ट होगा।

X
लगातार बदतमीजियों से तंग आकर सलगातार बदतमीजियों से तंग आकर स
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन