विज्ञापन

दिन की बड़ी खबरें LIVE: पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों के बीच आज ऑयल कंपनियों के प्रमुखों से मिलेंगे मोदी / दिन की बड़ी खबरें LIVE: पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों के बीच आज ऑयल कंपनियों के प्रमुखों से मिलेंगे मोदी

DainikBhaskar.com

Oct 15, 2018, 09:37 AM IST

देश में पेट्रोल और डीजल की बढ़ती कीमतों के बीच केंद्र सरकार भी ज्यादा सक्रिय नजर आने लगी है।

मोदी सोमवार दोपहर देश की तमाम मोदी सोमवार दोपहर देश की तमाम
  • comment

नई दिल्ली. देश में पेट्रोल और डीजल की बढ़ती कीमतों के बीच केंद्र सरकार भी ज्यादा सक्रिय नजर आने लगी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार को देश की तमाम बड़ी तेल कंपनियों के प्रमुखों से मुलाकात करने वाले हैं। माना जा रहा है कि इस मुलाकात मेें तेल की बढ़ती कीमतों और उन पर ग्लोबल मार्केट के असर के बारे में विस्तार से चर्चा होगी। चर्चा में वित्त मंत्री अरुण जेटली और पेट्रोलियम मिनिस्टर धर्मेंद्र प्रधान भी शामिल होंगे। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी सोमवार को मध्यप्रदेश के दौरे पर हैं। यहां वो दतिया में मां पीतांबरा शक्तिपीठ पहुंचे। राहुल ने यहां दर्शन किए। उनके साथ ज्योतिरादित्य सिंधिया और कमलनाथ भी मौजूद थे। राहुल गांधी यहां से ग्वालियर भी जाएंगे। उधर, सर्दियां करीब हैं और पिछले कुछ साल की तरह इस बार भी दिल्ली की हवा जहरीली होने लगी है। सेंट्रल पॉल्यूशन बोर्ड ने भी इस बात को माना है और इससे निपटने के लिए एक खास योजना तैयार की है। इसके तहत खुले में कचरा जलाने, ईंट भट्टों पर रोक कारखानों से निकलने वाले धुएं की रोकथान की जानी है। मिसाइल मैन की नाम से मशहूर देश के पूर्व राष्ट्रपति डॉक्टर अब्दुल कलाम की आज जयंती है। इनके अलावा, दिन तमाम बड़ी खबरों पर बनें रहें हमारे साथ DainikBhaskar.com पर।

X
मोदी सोमवार दोपहर देश की तमाम मोदी सोमवार दोपहर देश की तमाम

Breaking News Live Update

  • 15-10-2018 04:28 PM

    थरूर के बयान पर बवाल

    कांग्रेस नेता शशि थरूर ने अयोध्या में राम मंदिर को लेकर बयान दिया। इस पर बीजेपी का रुख हमलावर है। केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा- यह बात सुनकर हैरान हूं कि थरूर कहते हैं कि अच्छे हिंदू अयोध्या में राम मंदिर नहीं चाहते। यह थरूर या राहुल गांधी का नजरिया हो सकता है लेकिन आम लोगों का नहीं। यह बताता है कि वो सच्चाई से किस कदर दूर हैं और सिर्फ चुनाव के वक्त हिंदू हो जाते हैं।
  • 15-10-2018 03:51 PM

    मोदी की ऑयल कंपनियों के साथ बैठक

    प्रधानमंत्री मोदी ने सोमवार को देश-विदेश की ऑयल कंपनियों और एक्सपर्ट्स के साथ मीटिंग की। वित्त मंत्री अरुण जेटली, पेट्रोलियम मिनिस्टर धर्मेंद्र प्रधान और नीति आयोग के उपाधय्क्ष राजीव कुमार भी इसमें मौजूद रहे।
  • 15-10-2018 03:05 PM

    पलायन पर क्या बोले रूपाणी

    गुजरात से उत्तर भारतीयों के पलायन पर राज्य के सीएम विजय रूपाणी ने सोमवार को लखनऊ में कहा- कांग्रेस राज्य में हिंसा कराना चाहती थी, लेकिन उसकी साजिश विफल कर दी गई। राहुल गांधी को इस पर एक्शन लेना चाहिए।
  • 15-10-2018 03:02 PM

    मस्जिद पर क्या बोले गांववाले

    खुलाफा ए राशिदीन मस्जिद पर एनआईए के बयान के बाद उत्तवार गांव के लोगों ने कहा कि इसके निर्माण में लश्कर का पैसा नहीं लगा है, जैसा कि एनआईए दावा कर रही है। इन लोगों ने कहा- जमीन कानूनी है और कई गांवों के लोगों ने इसके निर्माण के लिए पैसा दिया है।
  • 15-10-2018 02:59 PM

    अकबर का एक्शन

    केंद्रीय मंत्री एमजे. अकबर ने पत्रकार प्रिया रमानी के खिलाफ आपराधिक मानहानि का केस दायर कर दिया है।
  • 15-10-2018 12:46 PM

    दफ्तर पहुंचे अकबर

    विदेश राज्य मंत्री एमजे. अकबर सोमवार को साउथ ब्लॉक में अपने दफ्तर पहुंचे। उन पर कुछ महिलाओं ने यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए हैं। रविवार को उन्होंने इस्तीफे से इनकार करते हुए आरोप लगाने वाली महिलाओं के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की बात कही थी।
  • 15-10-2018 12:21 PM

    वापस गए चीनी सैनिक

    न्यूज एजेंसी ने सूत्रों के हवाले से खबर दी है कि करीब 10 दिन पहले चीन के कुछ सैनिक अरुणाचल में भारतीय सीमा में घुस गए थे। भारतीय सेना ने उन्हें बताया कि यह भारत का इलाका है। इसके बाद वो लौट गए। दोनों देश इस तरह के मामलों को तय नियमों के हिसाब से हल करते हैं।
  • 15-10-2018 12:18 PM

    मस्जिद पर जांच एजेंसी ने और क्या कहा?

    एजेंसी के मुताबिक- खुलाफा ए राशिदीन मस्जिद पलवल के उत्तवार गांव में है। तीन अक्टूबर को एनआईए ने इसकी जांच की थी। कुछ दिनों बाद तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया था। इसमें मस्जिद का इमाम भी शामिल है। इसका नाम मोहम्मद सलमान है। 

  • 15-10-2018 12:16 PM

    मस्जिद में लश्कर का पैसा

    एनआईए ने टेरर फंडिंग को लेकर बड़ा खुलासा किया है। जांच एजेंसी ने एक बयान में कहा- हरियाणा के पलवल में एक मस्जिद लश्कर-ए-तैयबा के पैसे से बनाई गई है। मोहम्मद सलमान नामक शख्स ने दुबई में रहने वाले पाकिस्तान के कामरान नामक शख्स से 70 लाख रुपए लिए थे। माना जाता है कि कामरान लश्कर के लिए काम करता है और उसने भारत में आतंकी साजिशों को अंजाम देने के लिए यह पैसा दिया।
  • 15-10-2018 12:12 PM

    मां पीतांबरा की शरण में राहुल

    कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी सोमवार को मध्यप्रदेश के दौरे पर हैं। यहां वो दतिया में मां पीतांबरा शक्तिपीठ पहुंचे। राहुल ने यहां दर्शन किए। उनके साथ ज्योतिरादित्य सिंधिया और कमलनाथ भी मौजूद थे। राहुल गांधी यहां से ग्वालियर भी जाएंगे।
  • 15-10-2018 12:10 PM

    शिवसेना की पहली लिस्ट

    मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए शिवसेना ने अपनी पहली लिस्ट जारी कर दी है। बता दें कि प्रदेश में एक चरण में 28 नवंबर को वोटिंग होनी है।
  • 15-10-2018 11:30 AM

    रेप केस के आरोपी को जमानत

    नन रेप केस के आरोपी बिशप फ्रांको मुलक्कल को केरल हाईकोर्ट ने सोमवार को सशर्त जमानत दे दी।
  • 15-10-2018 11:00 AM

    शिवसेना की मांग

    शिवसेना ने सोमवार को राम मंदिर पर अध्यादेश लाने की मांग की। पार्टी सांसद संजय राउत ने न्यूज एजेंसी से कहा- जैसे आप ट्रिपल तलाक पर कानून बनाते हैं। जैसे आप एससी-एसटी एक्ट पर संशोधन के लिए अध्यादेश लाते हैं। वैसे ही अयोध्या में राम मंदिर बनाने के लिए कीजिए। लोकसभा और राज्य विधानसभाओं में आपके पास बहुमत है। हमारे राष्ट्रपति भी इस पर दस्तखत कर सकते हैं। इसलिए बातें करने के बजाए अध्यादेश लाइए।
  • 15-10-2018 10:55 AM

    जौहरी नहीं जाएंगे मीटिंग में

    BCCI के CEO राहुल जौहरी इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल की मीटिंग में शामिल नहीं होंगे। बता दें कि जौहरी पर महिला से कथित बदसलूकी के आरोप लगे हैं।
  • 15-10-2018 10:53 AM

    आलोक नाथ की सफाई

    यौन उत्पीड़न के आरोप लगने के बाद एक्टर आलोक नाथ ने सिने एंड टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन के भेजे नोटिस का जवाब दे दिया है। इसमें उन्होंने आरोपों से इनकार किया है। आलोक नाथ के वकील अशोक सरावगी ने इस बारे में न्यूज एजेंसी को जानकारी दी है।
  • 15-10-2018 10:51 AM

    योगी से मिले विजय रूपाणी

    गुजरात के सीएम विजय रूपाणी ने सोमवार को यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की। बता दें कि कुछ दिनों पहले गुजरात में कथित तौर पर उत्तर भारतीयों पर हमले हुए थे। इसके बाद योगी ने रूपाणी से फोन पर बात कर हालात पर चिंता जाहिर की थी।
  • 15-10-2018 09:49 AM

    मोदी की अहम मीटिंग

    प्रधानमंत्री अब से कुछ देर बाद ऑयल कंपनियों के सीईओज से मुलाकात करने वाले हैं। बताया जाता है कि इस दौरान पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों और अंतरराष्ट्रीय बाजार में तेल के दामों पर चर्चा हो सकती है।
  • 15-10-2018 09:45 AM

    एयरहोस्टेस के साथ दुर्घटना

    न्यूज एजेंसी के मुताबिक, एयर इंडिया की एक एयरहोस्टेस प्लेन पर सवार होते वक्त गिर गई। उसे मुंबई के नानावटी हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है।
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543
विज्ञापन