विज्ञापन

दुबई में मीका की गिरफ्तारी से दुखी है राखी सावंत, बोलीं-क्यों करते हो लफड़े, मैं आ रही हूं तुम्हे छुड़ाने.. / दुबई में मीका की गिरफ्तारी से दुखी है राखी सावंत, बोलीं-क्यों करते हो लफड़े, मैं आ रही हूं तुम्हे छुड़ाने..

Dainik Bhaskar

Dec 07, 2018, 11:22 AM IST

17 साल की मॉडल से छेड़छाड़ के आरोप में गिरफ्तार हुए हैं मीका

17 साल की मॉडल से छेड़छाड़ के आर 17 साल की मॉडल से छेड़छाड़ के आर
  • comment

कई बार अपनी हरकतों के चलते विवादों में रहने वाले सिंगर मीका सिंह एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं। और इस बार वो फंसे हैं दुबई में। आरोप है 17 साल की नाबालिग मॉडल को अश्लील तस्वीरें भेजने का। जी हां...सिंगर को दुबई पुलिस ने मॉडल की शिकायत दर्ज होने के बाद हिरासत में ले लिया है। वही ये ख़बर सामने आने पर कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत काफी दुखी है। राखी ने रोते हुए अपने इंस्टा पर एक वीडियो भी शेयर की है जिसमें उन्होने कहा- “तम इतने लफड़े करतेे हो ना। अभी मै आ रही हूं तुम्हे छुड़ाने के लिए..दुबई का वीज़ा ढूंढ रही हूं और तुम्हे दुबई, ब्राजील आ रही हूं तुम्हे छुड़ाने के लिए.. इतने कांड करते रहते हो ना तुम ना मीका। हालांकि साफ है कि ये राखी की नई नौटंंकी है। आपको बता दें, कि ब्राजील की रहने वाली 17 साल की नाबालिग मॉडल ने ये आरोप लगाए हैं कि मीका उन्हें आपत्त‍िजनक तस्वीरें भेजते थे। वही इन दिनों मीका अपने प्रोग्राम के सिलसिले में दुबई में थे। और शिकायत मिलने के बाद वहीं पर दुबई पुलिस ने उन्हे हिरासत में लिया है। वही मीका को रिहा कराने की तमाम कोशिशे की जा रही है। उनके परिवार के लोग भी दुबई जा रहे हैं।

पहले भी इस तरह के विवादों में फंस चुके हैं मीका
बॉलीवुड में कई सुपरहिट गाने गा चुके मीका सिंह पहले भी कई बार इस तरह के विवादों में घिर चुके हैं। साल 2016 में भी मुंबई में रहने वाली एक मॉडल ने मीका के खिलाफ शोषण करने का आरोप लगाया था। हालांकि बाद में मीका ने भी उस लड़की पर जबरदस्ती पैसे वसूलने का केस दर्ज करवा दिया था । तो वही 2006 में वो राखी सावंत को ज़बरदस्ती किस करने को लेकर सुर्खियों में आ गए थे।

X
17 साल की मॉडल से छेड़छाड़ के आर17 साल की मॉडल से छेड़छाड़ के आर
COMMENT

Recommended

Click to listen..

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543