होली पर खूब उड़ाएं अबीर गुलाल और अपनों को ये होली इमेजेस भेजकर दें शुभकामनाएं

फेसबुक, ट्विटर, वॉट्सएप पर भेज सकते हैं होली की विशेज

Mar 19, 2019, 04:12 PM IST

नई दिल्ली. Holi Images 2019 / नाच गाकर, खा पीकर और एक दूसरे को मल कर गुलाल..जश्न मनाने का दिन आ गया है। बुधवार को होलिका दहन(Holika Dahan) हुआ और उसके बाद आज 21 मार्च को खेला जा रहा है रंगों का त्यौहार। होली का त्यौहार है यानि वो दिन जब रंगों से सराबोर नज़र आ रहा है हर कोई। गिले शिकवे भूलकर एक दूसरे पर लुटाया जा रहा है प्रेम का रंग। जी हां...होली आ गई है और अगर अपनों से हैं दूर तो दुखी ना हों बल्कि दूर रहकर भी आप खास होली विशेज़ अपनों तक पहुंचा सकते हैं। हम आपके लिए कुछ खास होली इमेजेस (Holi Images 2019) लेकर आए हैं जिन्हे आप अपनों के साथ साझा कर सकते हैं। ये होली इमेजेस अपने दोस्तों, परिवारवालों, परिजनों या रिश्तेदारों को आप भेज सकते हैं।
Holi 2019 Whatsapp Status/ होली पर अपनों को भेजिए ये शानदार वाट्सऐप स्टेटस, और धूमधाम से मनाइए ये रंगों का त्योहार

होली कोट्स भेजकर भी कहें हैप्पी होली (Happy Holi Quotes in Hindi)

वही होली इमेजेस के अलावा होली कोट्स या होली कोट्स इमेजेस (Holi Quotes Images) भी भेजी जा सकती है। किसी खास को खास तरीके से होली की शुभकामनाएं देंगे तो होली का त्यौहार और भी स्पेशल हो जाएगा।
Holi Songs / होली के वो सुपरहिट बॉलीवुड गाने..जिनके बिना फीका है रंगों का त्यौहार

होली पर कुछ अलग रखें अपना वॉट्सएप स्टेटस (Holi WhatsApp Status)

वही आजकल सोशल मीडिया का ज़माना है लोग सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव रहते हैं और इनमें सबसे खास है वॉट्सएप। लिहाज़ा आप वॉट्सएप स्टेटस के ज़रिए भी हर किसी तक होली की शुभकामनाएं पहुंचा सकते हैं।
Happy Holi in Advance 2019 / अपनों को दें होली की एडवांस शुभकामनाएं,भेजें ये होली शायरी

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना