• Hindi News
  • National
  • IPL 2019 Auction: Players Auction On 18 Dec In Mumbai Everybody Eyes On This Player

IPL 2019 Auction: आईपीएल में प्लेयर्स की नीलामी 18 को; मुंबई के इस प्लेयर पर सबकी नजरें- जानिए कुछ नई बातें

4 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

मुंबई/नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग 2019 या आईपीएल (Indian Premier League or IPL 2019) की आहट और गरमाहट महसूस होने लगी है। खिलाड़ियों की नीलामी (IPL 2019 Auction) 18 दिसंबर को जयपुर में होगी। रिलीज और रिटेन किए जाने वाले प्लेयर्स के नाम तो सामने आ ही चुके हैं। दिल्ली डेयर डेविल्स अब ‘दिल्ली कैपिटल्स’ (Delhi Capitals) हो चुकी है।  IPL 2019 में श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ही इसके कप्तान होंगे। नीलामी में एक प्लेयर का नाम और कीमत लोगों को हैरान कर सकती है और वो हैं मुंबई के आॅलराउंडर शिवम दुबे। IPL 2019 Updates हम आपको यहां DainikBhaskar.com पर दे रहे हैं। 

 

शिवम दुबे चर्चा में क्यों?
रणजी ट्रॉफी के इस सीजन में मुंबई ने अब तक कोई बेहतर प्रदर्शन नहीं किया है। लेकिन, उसके ऑल राउंडर शिवम दुबे (Shivam Dubey) खासी सुर्खियां बटोर रहे हैं। उन्होंने पिछले सीजन में रणजी डेब्यू किया था। इस सीजन में शिवम ने तीन मैच खेले हैं और अपनी टीम के टॉप स्कोरर हैं। 3 मैचों की 5 इनिंग में इस लेफ्ट हैंडर ने 91.00 की शानदार औसत से कुल 364 रन बनाए लिए हैं। इतना ही नहीं 16.75 के औसत से वो 12 विकेट भी ले चुके हैं। शिवम मीडियम पेसर हैं। हाल ही प्रवीण तांबे के एक ओवर में 32 रन बनाने के बाद तो उनका नाम लगभग सबको पता लग गया।   

 

किंग्स इलेवन पंजाब की क्या खबर?
किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) की टीम अपनी गेंदबाजी सुधारने पर मेहनत करना चाहती है। पिछले सीजन में उनकी टीम के गेंदबाज काफी महंगे साबित हुए थे। अब Kings XI Punjab की टीम ने गेंदबाजी सुधारने के लिए ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज रेयान हैरिस (Ryan Harris) की मदद लेने का फैसला किया है। रेयान इसी सीजन से पंजाब की टीम के साथ जुड़ेंगे। बल्लेबाजी कोच के तौर पर वीरेंद्र सहवाग उनके पास हैं ही। 

खबरें और भी हैं...