LIVE: कंगना का सोनम को जवाब- पिता के दम पर नहीं, 10 साल मेहनत कर पहचान बनाई; Metoo को मेनका गांधी का समर्थन / LIVE: कंगना का सोनम को जवाब- पिता के दम पर नहीं, 10 साल मेहनत कर पहचान बनाई; Metoo को मेनका गांधी का समर्थन

DainikBhaskar.com

Oct 08, 2018, 03:07 PM IST

बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस कंगना रनौत ने फिल्म ‘क्वीन’ के डायरेक्टर विकास बहल पर बदसलूकी के आरोप लगाए हैं।

बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस कंगना बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस कंगना

मुंबई. बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस कंगना रनौत ने फिल्म ‘क्वीन’ के डायरेक्टर विकास बहल पर बदसलूकी के आरोप लगाए हैं। उनके इन आरोपों को हॉलीवुड के ‘मी टू’ मूवमेंट से प्रभावित माना जा रहा है। कंगना के आरोपों पर सोनम कपूर ने तंज कसा था। इस पर कंगना ने सोनम को करारा जवाब दिया। न्यूज एजेंसी के मुताबिक, कंगना ने कहा- किस पर भरोसा किया जाए और किस पर नहीं? यह तय करने का अधिकार सोनम को किसने दिया। मैं यहां इस फिल्म इंडस्ट्री में अपने पिता के नाम की वजह से नहीं हूं। मैंने 10 साल कड़ी मेहनत करके यह मुकाम हासिल किया है। सोनम कपूर ना तो अच्छी एक्ट्रेस हैं और ना ही उन्हें बोलना आता।


क्या है विवाद की जड़: कुछ महीने पर हॉलीवुड में #metoo कैंपेन शुरू हुआ। इसमें एक्ट्रेस समेत कुछ नामी महिलाओं ने अपने साथ हुए यौन उत्पीड़पन के खिलाफ आवाज उठाई और पुरानी बातों को जिक्र किया। सोशल मीडिया पर यह कैंपेन अब तक जारी है। बॉलीवुड में मामला तनुश्री दत्ता के नाना पाटेकर पर लगाए गए आरोपों के बाद यह सिलसिला शुरू हुआ। मामला 10 साल पुराना है। इसको लेकर बयानबाजी अब तक जारी है। इस बीच, कंगना ने विकास बहल पर आरोप लगा दिए। रविवार को एक प्रोग्राम के दौरान किसी ने सोनम कपूर से इस बारे में सवाल किया। इस पर सोनम ने कंगना और विकास बहल का जिक्र किया। सोनम ने ये भी कहा कि कभी-कभी कंगना की बातों पर यकीन करना मुश्किल होता है। बता दें कि कंगना रनोट इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' के निर्देशन की कमान संभाल रही हैं।
X
बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस कंगना बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस कंगना
COMMENT

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543