--Advertisement--

Kedarnath Review: आज रिलीज़ हो रही है साारा अली खान की केदारनाथ, जानें मूवी रिव्यू

Kedarnath Movie Review: आज रिलीज़ हो रही केदारनाथ फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान हैं मेन लीड

Dainik Bhaskar

Dec 07, 2018, 10:55 AM IST
केदारनाथ की स्पेशल स्क्रीनिं केदारनाथ की स्पेशल स्क्रीनिं


बॉक्स ऑफिस पर आज पटौदी खानदान की नई पीढ़ी का आगाज़ होने जा रहा है। सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान अपनी बहुचर्चित फिल्म ‘केदारनाथ’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। लिहाज़ा सभी की नज़रें उन पर टिकीं हैं। फिल्म का ट्रेलर भी लोगों को काफी पसंद आया था और फिल्म के गाने भी दर्शकों को काफी भा रहे हैं। वही अब आज फिल्म रिलीज़ होने जा रही है। वही रिलीज़ से पहले मुंबई में फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग भी रखी गई। जिसमें बॉलीवुड सेलेब पहुंचे और सभी ने फिल्म की जमकर तारीफ की है। सुशांत के काम को तो सभी ने अच्छा बताया ही है लेकिन सारा की पहली फिल्म में उनके अभिनय की जमकर सराहना हो रही है। फिल्म की स्क्रीनिंग पर पहुंची सुजैन खान, अर्जुन रामपाल, जाह्नवी कपूर, प्रीति जिंटा और राजकुंद्रा ने फिल्म को बेहतरीन बताया है।

डेब्यू फिल्म की स्क्रीनिंग में नहीं पहुंचे पापा सैफ
हैरान करने वाली बात ये रही कि बेटी की पहली फिल्म की स्क्रीनिंग में सारा के पापा और मम्मी दोनों ही नदारद दिखे। जी हां...इस स्क्रीनिंग में जहां एक तरफ बॉलीवुड सेलेब का जमावड़ा था तो वही इस स्क्रीनिंग से सैफ अली खान, अमृता सिंह और करीना कपूर तीनों ही नदारद दिखे।

2013 की आपदा पर बनी है फिल्म

आपको बता दें कि ये फिल्म जून 2013 में केदारनाथ में आई आपदा पर आधारित है। साथ ही इस फिल्म में एक लव स्टोरी है। सुशांत सिंह राजपूत श्रद्धालुओं को केदारनाथ के दर्शन कराने वाले पिट्ठू बने हैं।

Kedarnath Box Office : जानें केदारनाथ के पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, आज रिलीज़ हुई है फिल्म

X
केदारनाथ की स्पेशल स्क्रीनिंकेदारनाथ की स्पेशल स्क्रीनिं
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..