विज्ञापन

Kedarnath Box Office : जानें केदारनाथ के पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, आज रिलीज़ हुई है फिल्म / Kedarnath Box Office : जानें केदारनाथ के पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, आज रिलीज़ हुई है फिल्म

Dainik Bhaskar

Dec 07, 2018, 10:39 AM IST

सारा अली खान फिल्म से कर रही हैं बॉलीवुड में डेब्यू

जानें केदारनाथ के पहले दिन का जानें केदारनाथ के पहले दिन का
  • comment

Kedarnath Box Office Collection : आज का दिन पटौदी खानदान के लिए काफी खास है। क्योंकि आज से उनकी नई पीढ़ी का बॉलीवुड में आगाज़ होने जा रहा है। सैफ और अमृता की बेटी सारा अली खान अभिषेक कपूर की फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है। जिसमें उनके अपोज़िट सुशांत सिंह राजपूत है। जो पहले से ही कमाल के एक्टर हैं। फिल्म की स्पेशन स्क्रीनिंग भी मुंबई में रखी गई थी जिसमें सारा और सुशांत के काम की काफी तारीफ हुई है। बॉलीवुड सेलेव ने फिल्म को काफी पसंद किया है। लिहाज़ा अब अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि फिल्म कमाई के लिहाज़ से कुछ बेहतर कर सकती है। अनुमान है कि रिलीज़ के पहले दिन फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 7-9 करोड़ तक हो सकता है। फिल्म को लेकर एडवांस बुकिंग भी लोग कर रहे हैं और शो हाफसफुल बता रहे हैं।

कोई और बड़ी फिल्म रिलीज़ न होने का भी मिलेगा फायदा
खास और अच्छी बात ये है कि केदारनाथ के साथ बॉलीवुड की कोई और बड़ी फिल्म रिलीज़ नहीं हो रही है। 2.0 को लेकर लोगों में क्रेज़ था लेकिन उसे भी रिलीज़ हुए एक हफ्ते से ज्यादा का वक्त बीत चुका है। लिहाज़ा फिल्म को इसका फायदा ज़रूर मिल सकता है। और फिल्म अच्छा बिज़नेेस कर सकती है।

केदारनाथ आपदा को लेकर है फिल्म
आपको बता दें कि ये फिल्म केदारनाथ आपदा को लेकर है। केदारनाथ में जून 2013 में भयंकर आपदा आई थी जिसमें भारी जनहानि हुई थी लिहाज़ा इस फिल्म को लेकर लोग भावनात्मक रूप सेे भी जुड़े हैं।

Kedarnath Review: आज रिलीज़ हो रही है साारा अली खान की केदारनाथ, जानें मूवी रिव्यू

X
जानें केदारनाथ के पहले दिन का जानें केदारनाथ के पहले दिन का
COMMENT

Recommended

Click to listen..

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543