OMG ! तो क्या अब तैमूर पर बनने जा रही है फिल्म ? जानें किसकी है प्लानिंग / OMG ! तो क्या अब तैमूर पर बनने जा रही है फिल्म ? जानें किसकी है प्लानिंग

Dainik Bhaskar

Dec 18, 2018, 03:39 PM IST

मधुर भंडारकर ने तैमूर नाम से टाइटल कराया है रजिस्टर

मधुर भंडारकर ने तैमूर नाम से ट मधुर भंडारकर ने तैमूर नाम से ट

तैमूर अली खान के नाम से तो आप सभी वाकिफ होंगे। 2 साल के भी नहीं हुए हैं जनाब और शोहरत इतनी कि हर रोज़ मीडिया में इनकी ख़बरें छाई ही रहती हैं। इनकी छींक भी मानों ख़बर बन जाती है। अब ऐसे में एक और ख़बर तेज़ी से फैल रही है। और वो ये कि क्या अब तैमूर अली खान फिल्मों में आने वाले हैें…? घूम गया ना दिमाग कि आखिर माजरा है क्या...तो ठहरिए हम आपको समझाते हैं कि ये पूरा मामला है क्या। दरअसल हाल ही में निर्देशकर मधुर भंडारकर ने ‘तैमूर’ नाम से टाइटल दर्ज करवाया है। अब उनके टाइटल का नाम तैमूर था तो फिर चर्चे तो होने ही थे। हालांकि अभी ये बात साफ नहीं है कि ये फिल्म तैमूर अली खान पर होगी या फिर 14वीं सदीं के मुगल शासक तैमूर लंग पर जिसने भारत पर आक्रमण किया और क्रूरता दिखाई थी। लेकिन जैसे ही तैमूर नाम की बात उठी तो सोशल मीडिया पर ये ख़बर अब तेज़ी से फैलने लगी है।

मधुर भंडारकर ने नहीं दी है कोई प्रतिक्रिया
वही मधुर भंडारकर ने इस बारे में कोई रिएक्शन अभी नहीं दिया है लिहाज़ा ये राज़ अभी भी कायम है कि तैमूर टाइटल को किससे जोड़ा जाए। मधुर भंडारकर तीन बार नेशनल अवॉर्ड विनर रह चुके हैं। और डांस बार, फिल्मी दुनिया, मीडिया और फैशन की दुनिया पर फिल्में बना चुके हैं।

20 दिसंबर को है तैमूर का बर्थडे
20 दिसंबर को तैमूल अली खान यानि छोटे नवाब का दूसरा जन्मदिन है। वो दो साल के हो जाएंगे। इस जन्मदिन को करीना-सैफ खास तरीके सेे मनाएंगे।

X
मधुर भंडारकर ने तैमूर नाम से टमधुर भंडारकर ने तैमूर नाम से ट
COMMENT