RODIES/इन चार जगहों पर जल्द ही MTV रोडीज़ के ऑडिशन होंगे शुरू / RODIES/इन चार जगहों पर जल्द ही MTV रोडीज़ के ऑडिशन होंगे शुरू

Dainik Bhaskar

Dec 05, 2018, 04:44 PM IST

रोडीज़ 2019 के लिए होने हैं रजिस्ट्रेशन

युवाओं में सबसे ज्यादा चर्चित युवाओं में सबसे ज्यादा चर्चित

MTV रोडीज़...एक ऐसा शो जो युवाओं में सबसे लोकप्रिय है। जिसका हिस्सा हर नौजवान बनना चाहता है। वो खिताब जिसे जीतना चाहता है हर कोई। अगर आप भी इस शो का हिस्सा बनने की चाह रखते हैं तो फिर खुद को कर लीजिए तैयार, शुरू कर दीजिए तैयारी…. क्योंकि अब जल्द ही शुरू होने वाले हैं इस शो के ऑडिशन। दरअसल, हर साल एमटीवी रोडीज़ के शो के लिए ऑडिशन होते हैं। 2019 के ऑडिशन भी अब जल्द ही शुरू होंगे। अगर आप भारत के नागरिक और आपकी उम्र 18 साल या 18 साल से ऊपर है तो आप ऑडिशन के योग्य माने जाएंगे। इस शो में भाग लेने के लिए आपको पहले रजिस्ट्रेशन कराना होगा। हालांकि अभी वेबसाइट पर रजिस्ट्रेशन फॉर्म अपलोड नहीं किया गया है। लेकिन जल्द ही रजिस्ट्रेशन से जुड़ा फॉर्म अपलोड कर दिया जाएगा।

इन चार शहरों में होंगे ऑडिशन
रोडीज़ के ऑडिशन चार शहरों पुणे, दिल्ली, कोलकाता और चंडीगढ़ में होते हैं। और जल्द ही इन चार शहरों में ऑडिशन प्रक्रिया शुरू होने वाली है। हालांकि अभी तारीख का ऐलान नहीं किया गया है। लेकिन संभावना है कि जल्द ही ऑडिशन और रजिस्ट्रेशन की तारीख का ऐलान भी कर दिया जाएगा।

2 राउंड में होता है सेलेक्शन
इस शो में हिस्सा लेने के लिए 2 राउंड से गुज़रना पड़ता है। पहला ग्रुप डिस्कशन और दूसरा पर्सनल इंटरव्यू। दोनों राउंड में अपना बेस्ट देने वाले को ही सेलेक्ट किया जाता है। इस शो के ज़रिए कई लोगों को काफी पहचान मिली है। इनमें, रणविजय सिंह, आयुष्मान खुराना, बानी, प्रिंस नरूला और आशुतोष कौशिक शामिल है।

X
युवाओं में सबसे ज्यादा चर्चित युवाओं में सबसे ज्यादा चर्चित
COMMENT

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543