Nickyanka Photos/ निक के साथ शादी के लिए जोधपुर पहुचीं प्रियंका, यहां देखें ताज़ा तस्वीरें / Nickyanka Photos/ निक के साथ शादी के लिए जोधपुर पहुचीं प्रियंका, यहां देखें ताज़ा तस्वीरें

2 दिसंबर को होनी है प्रियंका और निक की शादी

Dainik Bhaskar

Nov 29, 2018, 01:59 PM IST
निक के साथ शादी के लिए जोधपुर प निक के साथ शादी के लिए जोधपुर प

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा अब शादी के बाद आज पहला रिसेप्शन दिल्ली में देने जा रही हैं। दिल्ली के ताज होटल में ये शाही शादी के बाद ये शाही रिसेप्शन होगा। जिसमें देश की जानी मानी हस्तियां शामिल होने की उम्मीद है। कहा जा रहा है कि इस रिसेप्शन में पीएम मोदी भी शामिल हो सकते हैं। इसके अलावा कैंसर का इलाज कराकर देश लौट चुकीं सोनाली बेंद्रे भी इस रिसेप्शन का हिस्सा बन सकती है। दिल्ली के ताज होटल में ये रिसेप्शन होगा।

मुंबई में भी होना है रिसेप्शन

दिल्ली के बाद एक रिसेप्शन मुंबई में भी बॉलीवुड सेलिब्रेटी के लिए होना है लेकिन उस रिसेप्शन की तारीख को लेकर अभी भी सस्पेंस बरकरार है। निक और प्रियंका की शादी जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में हुई है। जिसके लिए 5 दिनों तक इस पूरे पैलेस को बुक कर लिया गया था। 29 नवंबर यानि से शादी की सारी रस्में शुरू हुई थी। हल्दी की रस्म केे साथ शादी की बाकी रस्में भी निभाई गई। और दो दिसंंबर दोनों ने शादी कर ली। शादी के लिए निक का पूरा परिवार भी भारत पहुंचा था।

X
निक के साथ शादी के लिए जोधपुर पनिक के साथ शादी के लिए जोधपुर प
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना