--Advertisement--

शादी के बाद इस अंदाज़ में नज़र आई प्रियंका चोपड़ा, ग्रीन साड़ी, हाथों में चूड़ा, मांग में सिंदूर ढा रहा था कहर

शादी के बाद जोधपुर से रवाना हुआ नवविवाहित जोड़ा

Dainik Bhaskar

Dec 03, 2018, 04:04 PM IST
शादी के बाद इस अंदाज़ में नज़र आई प्रियंका चोपड़ा शादी के बाद इस अंदाज़ में नज़र आई प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका और निक की क्रिश्चियन और हिंदू रीति रिवाज़ से हुई शादी की तस्वीरें भले ही अभी तक सामने नहीं आई हों लेकिन शादी की बाद की तस्वीरों में प्रियंका कहर ढा रही हैं। दोनों की शादी 1-2 दिसंबर को संपन्न हुई है और अब शादी के बाद दोनों जोधपुर से रवाना हो चुके हैं। लेकिन एयरपोर्ट पर दोनों को स्पॉट किया गया। इस दौरान प्रियंका का लुक काफी चर्चा मेें आ गया है। प्रियंका ग्रीन साड़ी में नज़र आईं, हाथों में मेहंदी, चूड़ा और मांग मेंं सिंदूर देसी गर्ल की खूबसूरती को चार चांद लगा रहा था। उनके साथ उनके पति निक जोनास भी मौजूद थे। दोनों ने मीडिया को निराश नहीं किया और पोज़ दिए जिसके बाद मीडिया को धन्यवाद देते हुए वो निकल गईं। 1-2 दिसंबर को हुई शादी


प्रियंका चोपड़ा ने दो रीति रिवाज़ों से शादी की है। पहली शादी क्रिश्चियन रिवाज़ से 1 दिसंबर को हुई तो दूसरी शादी 2 दिसंबर को पूरे हिंदू रीति रिवाज़ से हुई थी। इस शादी में बड़े उद्योगपित मुकेश अंबानी ने अपने पूरे परिवार के साथ शिरकत की थी।
अब होंगे 2 रिसेप्शन
शादी के बाद अब 2 रिसेप्शन की तैयारी है। एक रिसेप्शन मंगलवार यानि 4 दिसंबर को होगा जो दिल्ली में नाते रिश्तेदारों के लिए आयोजित होगी वही दूसरा रिसेप्शन मुंबई में होगा लेकिन कब इसकी जानकारी अभी नहीं है।
हाथों में चूड़ा, मांग में सिंदूर ढा रहा था कहर हाथों में चूड़ा, मांग में सिंदूर ढा रहा था कहर
X
शादी के बाद इस अंदाज़ में नज़र आई प्रियंका चोपड़ाशादी के बाद इस अंदाज़ में नज़र आई प्रियंका चोपड़ा
हाथों में चूड़ा, मांग में सिंदूर ढा रहा था कहरहाथों में चूड़ा, मांग में सिंदूर ढा रहा था कहर
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..