--Advertisement--

Vasundhara/ शरद यादव ने की वसुंधरा पर अभद्र टिप्पणी; CM राजे बोलीं- ये महिला शक्ति का अपमान

Rajasthan Assembly election, 2018 राजस्थान विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान शरद यादव ने यह आपत्तिजनक कमेंट किया।

Dainik Bhaskar

Dec 07, 2018, 11:53 AM IST
वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय

अलवर/नई दिल्ली. देश की सियासत में बड़ा नाम, वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद यादव (Sharad Yadav) ने राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे (Vasundhara Raje) पर आपत्तिजनक टिप्पणी की है। राजस्थान विधानसभा चुनाव (Rajasthan Legislative Assembly election, 2018) प्रचार के दौरान अलवर शहर में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए शरद यादव ने अभद्र टिप्पणी की। यादव ने अपने भाषण में वसुंधरा को आराम देने की सलाह देते हुए कहा कि वो ‘मोटी’ हो गई हैं। हालांकि, जब इस मामले ने तूल पकड़ा तो शरद यादव ने इस पर सफाई भी दी। वसुंधरा ने बाद में शरद की टिप्पणी को अपमानजनक बताते हुए चुनाव आयोग से अपील में कहा कि इस तरह की भाषा बोलने वालों पर कार्रवाई होनी चाहिए।

क्या कहा शरद ने?
अलवर में कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में आयोजित एक चुनावी रैली के दौरान शरद यादव ने कहा- वसुंधरा को आराम दो। वो बहुत थक गई हैं। बहुत मोटी हो गई हैं। पहले तो पतली थीं। वो हमारे मध्य प्रदेश की बेटी हैं। न्यूज एजेंसी ने शरद यादव के इस बयान का वीडियो भी शेयर किया है। जिसे आप नीचे देख सकते हैं।

अब सफाई देने लगे
जैसे ही शरद यादव का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो लोगो ने उनकी जमकर आलोचना की और कई नसीहतें भी दे डालीं। आलोचना होने के बाद शरद यादव ने न्यूज एजेंसी को सफाई दी। कहा- मैंने वो बात मजाक में कही थी। मेरे उनसे पुराने रिश्ते हैं। और ये अपमानजनक नहीं था। ना मैं उनका अपमान करना चाहता था। मैं जब उनसे मिलूंगा तब भी कहूंगा कि आपका वजन बढ़ गया है।

वसुंधरा ने क्या कहा?
शरद यादव की टिप्पणी से वसुंधरा आहत हैं। उन्होंने कहा- चुनाव आयोग के इस मामले पर संज्ञान लेते हुए कार्रवाई करनी चाहिए। मुझे यह अपमानजनक लगा और मैं सोचती हूं कि यह सभी महिलाओं का भी अपमान है।

X
वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..