विज्ञापन

कल रिलीज होगी सलमान के बहनोई आयुष की डेब्यू लव यात्री, बदला गया था फिल्म का नाम / कल रिलीज होगी सलमान के बहनोई आयुष की डेब्यू लव यात्री, बदला गया था फिल्म का नाम

DainikBhaskar.com

Oct 04, 2018, 06:11 PM IST

सलमान खान के बहनोई आयुष शर्मा की फिल्म लव यात्री कल यानी शुक्रवार 5 अक्टूबर 2018 को रिलीज हो रही है।

आयुष शर्मा और वरीना हुसैन। आयुष शर्मा और वरीना हुसैन।
  • comment

मुंबई. लंबे इंतजार और विवाद के बाद सलमान खान के बहनोई आयुष शर्मा की फिल्म लव यात्री शुक्रवार 5 अक्टूबर 2018 को रिलीज हो गई है। फिल्म में आयुष की हीरोइन हैं वरीना हुसैन। अभिराज मीनावाला इसके डायरेक्टर हैं और प्रोडक्शन सलमान खान की घरेलू कंपनी का है। कुल मिलाकर यह एक रोमांटिक फिल्म है। जिसमें बॉलीवुड फिल्म के तमाम मसाले मौजूद हैं। फिल्म का पहले नाम लव रात्रि था। इसका काफी विरोध हुआ तो खुद सलमान खान ने इसका नाम बदलकर लव यात्री कर दिया और ट्वीट करके इसकी जानकारी भी दी थी।

क्या है स्टोरी
फिल्म की स्टोरी लाइन बहुत नई नहीं कही जा सकती। एक एनआरआई लड़की भारत घूमने आती है और उसे यहां रहने वाले एक लड़के से प्यार हो जाता है। इसके बाद कहानी आगे बढ़ती है और तमाम उतार-चढ़ावों के बाद नतीजा क्या होता है, इसके लिए आपको थिएटर का रुख करना पड़ेगा। वरीना हुसैन की यह पहली बॉलीवुड मूवी है। आयुष शर्मा की भी यह पहली फिल्म है। कहा जा रहा है कि इस फिल्म को करीब 2 हजार स्क्रीन्स पर रिलीज किया जा रहा है।

जमकर हुआ प्रमोशन
इस फिल्म के लिए कई स्टार्स ने जमकर प्रमोशन किया। खुद सलमान खान ही क्यों उनकी फैमिली ने भी लव यात्री का प्रमोशन किया। इसके अलावा रितेश देशमुख, अरबाज खान और उनकी पूर्व पत्नी मलाइका अरोड़ा ने भी इसके प्रचार में हिस्सा लिया। जैकलीन फर्नांडीज भी इसमें नजर आईं। फिल्म की एक्ट्रेस वरीना हुसैन मूल रूप से अफगानिस्तान की हैं। सलमान खान ने हाल ही में कहा था आयुष ने बहुत मेहनत से काम सीखा है और उन्हें पूरी उम्मीद है कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कामयाब साबित होगी।

X
आयुष शर्मा और वरीना हुसैन।आयुष शर्मा और वरीना हुसैन।
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन