आया सपना चौधरी का नया डांस वीडियो, 6 जनवरी 2019 को सपना चौधरी ने एक इवेंट में जमकर दी परफॉरमेंस / आया सपना चौधरी का नया डांस वीडियो, 6 जनवरी 2019 को सपना चौधरी ने एक इवेंट में जमकर दी परफॉरमेंस

sapna chaudhary dance/दिल्ली’ को 2019 पर हरियाणा की इस डांसर सपना चौधरी ने मनोरंजक सौगात दी।

DainikBhaskar.com

Jan 08, 2019, 01:37 PM IST
सपना चौधरी- फाइल सपना चौधरी- फाइल

Sapna Chaudhary Dance HD Video / सपना चौधरी ने जैसे एक बार फिर स्टेज पर तूफान ला दिया। ‘दिलवालों की दिल्ली’ को नए साल यानी 2019 पर हरियाणा की इस डांसर सपना चौधरी ने ऐसी मनोरंजक सौगात दी, जिसे देश की राजधानी के लोग लंबे वक्त तक याद रखेंगे। 6 जनवरी को दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में सपना ने जो परफार्मेंस दी उसका वीडियो वायरल हो रहा है। सपना का यह डांस वीडियो कितना शानदार है, इसका अनुमान सिर्फ इस बात से लगाइए कि Sapna Choudhary Viral Video को अब तक 2 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। इस प्रोग्राम के दौरान सपना ने एक नए गीत (जाट के दिल के भीतर तू क्यों आग लगावे से...) Jaat Ke Dil Ke Bhitar Tu Kyun Aag Lagave Se पर परफॉर्म किया। और नतीजा ये कि ये गीत भी उनके बाकी गानों की तरह ही हिट साबित हो रहा है।

Sapna Choudhary इस साल भी हिट
वैसे तो बताने की जरूरत नहीं कि बीते साल यानी 2018 में Sapna Choudhary ने क्या कमाल दिखाया। इंटरनेट वर्ल्ड तो जैसे उनका दीवाना हो गया और उनके हर नए गीत का लोग इंतजार करते रहे। देश के कई हिस्सों में सपना के डांस का लोग इंतजार करते रहे। बिहार में उनके प्रोग्राम के दौरान इस कदर हंगामा बरपा कि आयोजक परेशान हो गए। बहरहाल, अब नया साल यानी 2019 है और सपना के चाहने वाले इस साल भी उनके डांस का इंतजार कर रहे हैं।

Sapna Choudhary का फैन्स को क्या मैसेज?
इस साल भी सपना अपने डांस का जलवा बिखेरने तैयार हैं और यूं कहें कि इसकी शुरुआत भी हो चुकी है। ये शुरुआत हुई गोवा से। यहां एक प्रोग्राम के दौरान सपना ने अपने फेमस डांस नंबर ‘तेरी आंख्या का यो काजल’ पर परफॉर्म किया। इसका वीडियो इंस्टाग्राम पर उनके फैन पेज पर मौजूद है। वैसे सपना खुद भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। आप जानकार हैरान होंगे लेकिन इंस्टाग्राम पर ही सपना के करीब 1.5 लाख फॉलोअर हैं। बिग बॉस के बाद अब वो फिल्मों में भी नजर आ रही हैं।

देखें वीडियो

X
सपना चौधरी- फाइलसपना चौधरी- फाइल
COMMENT