Sapna Choudhary/सपना चौधरी की दीवानगी में 6 फैन्स पहुंचे जेल; डीजे ने नहीं पूरी की मांग / Sapna Choudhary/सपना चौधरी की दीवानगी में 6 फैन्स पहुंचे जेल; डीजे ने नहीं पूरी की मांग

DainikBhaskar.com

Jan 09, 2019, 12:13 PM IST

Sapna Chaudhary fans:हरियाणवी सिंगर सपना चौधरी के करोड़ों फैन्स हैं। ये कभी-कभी बेकाबू भी हो जाते हैं।

ना जाने कितनी बार ऐसा हुआ है कि ना जाने कितनी बार ऐसा हुआ है कि

Sapna Choudhary Ke Gane: दिल्ली - हरियाणवी सिंगर सपना चौधरी के करोड़ों फैन्स हैं। अब तक ना जाने कितनी बार ऐसा हुआ है कि सपना चौधरी का डांस शो चल रहा हो, और उसमें हंगामा बरपा हो। लेकिन, इस बार कहानी नई है। खबरों के मुताबिक, पिछले दिनों दिल्ली के एक पब में सपना चौधरी के गाने ना बजाने को लेकर काफी हंगामा हुआ। ये जब काफी देर तक शांत नहीं हुआ तो वहां पुलिस बुलानी पड़ी। नतीजा ये हुआ कि सपना चौधरी के गाने की दीवानगी में उनके करीब 6 फैन्स को गिरफ्तार होना पड़ा।

क्या था माजरा?
सपना चौधरी के गाने का वीडियो तो आप देखते ही रहते हैं। इस हरियाणवी सिंगर के लाइव शो के दौरान भी दर्शक पूरी मस्ती में लुत्फ लेते हैं। लेकिन, ऐसा कम ही होता है कि किसी इवेंट के दौरान सपना चौधरी के गानों को लेकर लोग आपस में या आयोजकों से ही पंगा ले लें और नतीजतन उन्हें जेल की हवा खाना पड़े। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पिछले दिनों दिल्ली के एक पब में कुछ युवकों ने डीजे से सपना चौधरी के के गाने प्ले करने को कहा। डीजे से कई बार गुजारिश के बावजूद सपना चौधरी के इन फैन्स की मांग पूरी नहीं की। इस पर विवाद हो गया।

Sapna Chaudhary Ka Dance / सपना चौधरी का नया डांस वीडियो वायरल; इस बार ‘जाट के दिल में आग’ से बांधा समां

फिर क्या हुआ?
सपना चौधरी के गाने को लेकर यह घटना नोएडा के सेक्टर 38ए की बताई जाती है। बताया जाता है कि युवकों की मांग जब डीजे ने काफी देर तक पूरी नहीं की तो वो भड़क गए और तोड़फोड़ पर उतारू हो गए। इसके बाद आयोजकों ने पुलिस को घटना की सूचना दी। कुछ ही देर में पुलिस पहुंची। उसने मामला शांत कराने की कोशिश की। लेकिन, जब ऐसा नहीं हुआ तो इन सभी युवकों को हवालात में डाल दिया। बता दें कि सपना चौधरी मशहूर डांसर और परफॉर्मर हैं। वो बिग बॉस जैसे मशहूर टीवी शो का भी हिस्सा रह चुकी हैं।

X
ना जाने कितनी बार ऐसा हुआ है कि ना जाने कितनी बार ऐसा हुआ है कि
COMMENT