रणवीर की सिंबा पर भारी पड़ेगी ये फिल्म, डर के मारे खिसकाई रिलीज़ डेट / रणवीर की सिंबा पर भारी पड़ेगी ये फिल्म, डर के मारे खिसकाई रिलीज़ डेट

Dainik Bhaskar

Dec 06, 2018, 10:37 AM IST

एक सर्वे पोल में हुआ खुलासा, दर्शकों की पहली पसंद है ‘ज़ीरो’

रणवीर की सिंबा पर भारी पड़ेगी रणवीर की सिंबा पर भारी पड़ेगी

बॉलीवुड के बादशाह की ज़ीरो या फिर रणवीर की सिंबा। किसे पसंद करेंगे आप? कौन सी फिल्म है जिसे देखना चाहेंगे आप। एक तरफ है रोमांस के देवता शाहरूख खान तो दूसरी तरफ है एक दबंग ऑफिसर रणवीर सिंह। आखिर किसे बड़े पर्दे पर तवज्जो देंगे आप? लेकिन हम आपको बता रहे हैं कि दर्शकों की आखिर क्या राय है। क्या है जो उनके दिल को भा रहा है। दरअसल हाल ही में एक सर्वे कराया गया जिसमेें सामने आया कि दर्शकों की पहली पसंद ज़ीरो ही है ना कि सिंबा। जी हां...ये ख़बर रणवीर को बड़ा झटका दे सकती है। लेकिन ये सही है। आंकड़ों की बात करें तो 73 फीसदी लोगों ने ज़ीरो को अपनी पहली पसंद बताया तो वही 27 फीसदी लोगों ने ही सिंबा को चुना है। ऐसे में रोहित शेट्टी,करण जौहर से लेकर रणवीर सिंह की दिक्कतें बढ़ सकती हैं। दरअसल सिंबा काफी महंगी फिल्म बताई जा रही है। कहा जा रहा है कि रणवीर सिंह की ये सबसे महंगी फिल्म है।

सिंबा की रिलीज़ डेट भी बढ़ाई गई है आगे
हाल ही मेें रोहित शेट्टी ने खुद कबूला था कि वो ज़ीरो के साख अपनी फिल्म को रिलीज़ नहीं करना चाहते वरना इससे सिंबा के बिज़नेस पर फर्क पड़ सकता है। लिहाज़ा दोनों ही फिल्मेंं एक हफ्ते के गैप में रिलीज़ हो रही हैं। ज़ीरो जहां 21 दिसंबर को रिलीज़ होगी तो वही सिंबा 28 दिसंबर को रिलीज़ होने जा रही है।

X
रणवीर की सिंबा पर भारी पड़ेगी रणवीर की सिंबा पर भारी पड़ेगी
COMMENT

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543