--Advertisement--

Simmba Song/ बीच सड़क पर सारा ने रणवीर को मारी आंख, और फिर डांस से लूटा सबका दिल

1995 में आई ‘तेरे मेरे सपने’ फिल्म के गाने का है रिमिक्स

Dainik Bhaskar

Dec 06, 2018, 05:15 PM IST
Simmba Song Aankh Marey: Ranveer Singh & Sara Ali Khan Movie Song Aankh Marey

28 दिसंबर को रिलीज़ होने जा रही रणवीर सिंह की सिंबा का ट्रेलर रिलीज़ हुआ और दर्शकों ने उसे खूब पसंद भी किया वही अब अब फिल्म का पहला गाना भी खूब धूम मचा रहा है। आलम ये है कि ये गाना रिलीज़ होने के 24 घंटे के भीतर ही साढे 4 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। गाने के बोल हैं ‘लड़की आंख मारे’। गाने में सारा और रणवीर की केमिस्ट्री भी देखते ही बन रही है। कॉन्फिंटेंट सारा अली खान इस गाने में बेहद खूबसूरत और बॉल्ड अंदाज में नज़र आई हैं। जानने लायक बात ये भी है कि ये गाना 1995 में आई ‘तेरे मेरे सपने’ फिल्म के गाने आंख मारे का रिमिक्स है। जिस पर सोहा और रणवीर का जबरदस्त डांस दर्शकों को खूब भा रहा है। गाने की शुरूआत में आपको करण जौहर की झलक भी देखने को मिलती है। इस गाने को मीका सिंह, नेहा कक्कड़ और कुमार शानू ने गाया है।

गाने में दिख रही है गोलमाल टीम की झलक

खास बात है कि इस गाने में सिर्फ रणवीर और सारा ही नहीं बल्कि गोलमाल फिल्म की टीम भी दिखाई दे रही है। जी हां… ‘लड़की आंख मारे’ के ऑरिजिनल गाने में अरशद वारसी ही थी और इस रिमिक्स गाने में आपको अरशद वारसी, तुषार कपूर, श्रेयस तलपड़े और कुणाल खेमू नज़र आएंगे।

ट्रेलर ने भी मचाई है धूम

इस गाने से कुछ दिन पहले ही सिंबा का ट्रेलर रिलीज़ हुआ था जिसने भी काफी धूम मचाई है। अब तक इस ट्रेलर को साढे 3 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है। ये ट्रेलर 2 दिसंबर यानि 4 दिन पहले ही रिलीज़ हुआ था।

X
Simmba Song Aankh Marey: Ranveer Singh & Sara Ali Khan Movie Song Aankh Marey
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..