--Advertisement--

metoo: महिला आयोग ने नाना से 10 दिन में मांगा जवाब, केरल में माधवन मुकेश का आरोपों से इनकार

तनुश्री के वकील नितिन सातपुते के मुताबिक, तनुश्री आज पुलिस के सामने घटना पर बयान दर्ज कराएंगी।

Dainik Bhaskar

Oct 10, 2018, 02:27 PM IST
अभिनेत्री तनुश्री दत्ता के ना अभिनेत्री तनुश्री दत्ता के ना

मुंबई. अभिनेत्री तनुश्री दत्ता के नाना पाटेकर पर लगाए बदसलूकी के आरोपों का विवाद थमने के बजाए अब बढ़ता नजर आ रहा है। तनुश्री मामले की शिकायत पुलिस से कर चुकी हैं और आज इस मामले में वो बयान दर्ज कराने जाएंगी। उनके साथ लीगल एडवाइजर भी होंगे। इसके पहले नाना सोमवार को मीडिया के सामने आए लेकिन बिना कुछ बात किए चलते बने। सिर्फ इतना कहा- मेरे वकील ने मुझसे मीडिया के सामने कुछ बोलने से मना किया है। इसलिए मैं इस बारे में कुछ नहीं कहूंगा। दूसरी तरफ, बॉलीवुड इस मामले में अब बंटता नजर आ रहा है। कुछ लोग खुलकर तनुश्री के साथ हैं तो कुछ ने बहुत संभलकर राय दी है। मामले में तीसरा पक्ष राज ठाकरे की महाराष्ट्र नव निर्माण सेना का है। तनुश्री ने आरोप लगाया था कि 10 साल पहले जब यह घटना हुई थी तो एमएनएस वर्कर्स ने उनकी गाड़ी पर हमला किया था। इस बीच, यह खबर आई कि यह एक्ट्रेस बिग बॉस में जा सकती है। इस पर एमएनएस ने बिग बॉस के प्रोड्यूसर से मुलाकात की। उनसे पार्टी ने तनुश्री को शो का हिस्सा ना बनाने को कहा। बहरहाल, इस कंट्रोवर्सी पर DainikBhaskar.com आपको तमाम अपडेट्स दे रहा है।

X
अभिनेत्री तनुश्री दत्ता के नाअभिनेत्री तनुश्री दत्ता के ना

Live Update

  • 10-10-2018 02:27 PM

    कांग्रेस की अकबर से मांग

    कांग्रेस ने केंद्रीय मंत्री एमजे अकबर से उन पर लगे बदसलूकी के आरोपों पर सफाई मांगी है। कांग्रेस नेता जयपाल रेड्डी ने बुधवार को कहा- अकबर या तो संतुष्ट करने वाला जवाब दें या फिर इस्तीफा। हम इस मामले में जांच की मांग करते हैं।
  • 10-10-2018 01:36 PM

    विधायक पर भी आरोप

    केरल में सीपीआई-एम के विधायक और अभिनेता पर भी आरोप लगे हैं। माधवन ने बुधवार को मीडिया से बातचीत में कहा- मेरे ऊपर जो आरोप लगाए गए हैं वो 19 साल पहले के हैं। मुझे लगता है कि वो एक हादसा था। मैं उस बारे में कुछ नहीं जानता। इससे भी बड़ी बात ये है कि मैं इस तरह के किसी गलत काम में लिप्त नहीं था। मुझे लगता है कि यह गलत पहचान का मामला है।
  • 09-10-2018 06:24 PM

    घर से पहल

    इंडियन फिल्म एंड टीवी डायरेक्टर्स एसोसिएशन के चीफ अशोक पंडित ने मी टू कंट्रोवर्सी पर अहम बयान दिया है। न्यूज एजेंसी से बातचीत में अशोक ने कहा- हम अपनी इंडस्ट्री में महिलाओं के सम्मान और हक के साथ खड़े हैं। हमने अपनी एसोसिएशन में एक कानूनी विभाग भी शुरू करने का फैसला किया है। अगर इस तरह का कोई मामला होता है तो विक्टिम वहां आ सकते हैं। हम उनको मदद देंगे, सुरक्षा का भरोसा दिलाएंगे और उनके नाम गुप्त रखे जाएंगे।
  • 09-10-2018 04:29 PM

    10 दिन का वक्त

    महिला आयोग ने नाना को भेजे नोटिस में कहा है कि वो 10 दिन में तनुश्री के आरोपों पर जवाब महिला आयोग को सौंपें।
  • 09-10-2018 04:16 PM

    तनुश्री मामले में नया अपडेट

    तनुश्री दत्ता मामले में महाराष्ट्र महिला आयोग ने संज्ञान लिया है। मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया है कि आयोग ने नाना को नोटिस भेजा है।
  • 09-10-2018 11:06 AM

    आलोकनाथ को नोटिस

    अभिनेता आलोकनाथ के खिलाफ सिने एंड आर्टिस्ट एसोसिएशन (CINTAA) नोटिस जारी करने जा रहा है। उनके खिलाफ एक लेखिका ने यौन शोषण के आरोप लगाए हैं।
  • 09-10-2018 10:45 AM

    तापसी खुश

    बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू ने न्यूज एजेंसी से बातचीत में इस बात पर खुशी जताई कि अब इस मामले में लोग खुलकर सामने आ रहे हैं।
  • 08-10-2018 04:54 PM

    MeToo के समर्थन में सोहा

    बॉलीवुड एक्ट्रेस सोहा अली खान ने MeToo कैंपेन का समर्थन किया है। सोमवार को एक प्रोग्राम के दौरान सोहा ने कहा- महिलाओं को इन बातों के खिलाफ बोलते देखकर खुशी हो रही है। क्योंकि ऐसा करना आसान नहीं होता। इन मामलों में महिलाओं की मदद की जानी चाहिए। बता दें कि तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर और कंगना रनौत ने डायरेक्टर विकास बहल पर बदसलूकी के आरोप लगाए हैं।
  • 08-10-2018 04:26 PM

    नाना ने क्या कहा? उन्हीं की जुबानी

    नाना ने मीडिया से कहा- वकील ने चैनलों के सामने कुछ भी बोलने से मना किया है। इसलिए माफ कीजिए। मैं कुछ नहीं बोलुंगा।
  • 08-10-2018 04:25 PM

    सच तो सच ही रहेगा

    तनुश्री के आरोपों के बारे में जवाब देने मीडिया के सामने आए नाना पाटेकर बिना कुछ ज्यादा बताए चले गए। नाना ने कहा- 10 साल पहले जो सच था, वो आज भी है और हमेशा रहेगा।
  • 08-10-2018 03:51 PM

    नाना क्या बोले

    नाना पाटेकर सोमवार को मीडिया के सामने आए और सिर्फ एक लाइन बोलकर लौट गए। नाना ने कहा- मेरे वकील ने मुझसे कहा है कि मैं टीवी चैनलों के सामने कुछ भी ना कहूं। मैं उनकी बात मान रहा हूं। इसके बाद नाना चले गए। हालांकि, नाना ने तनुश्री दत्ता के आरोपों को नकार दिया। 

  • 08-10-2018 01:02 PM

    नया मोड़ क्या

    तनुश्री और नाना का कथित विवाद ‘हॉर्न ओके प्लीज’ फिल्म के सेट पर हुआ था। इसके प्रोड्यूसर समी सिद्दीकी थे। अब उन्होंने ओशिवारा पुलिस स्टेशन में एक एप्लीकेशन लगाई है। इसमें कहा है कि इस मामले की पहले ही जांच हो चुकी है। समी ने कहा है कि किसी तरह की छेड़खानी नहीं हुई थी और यह सिर्फ एक पब्लिसिटी स्टंट है।
  • 08-10-2018 12:56 PM

    नाना की प्रेस कॉन्फ्रेंस रद्द

    कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया है कि नाना पाटेकर आज इस मुद्दे पर मीडिया से बातचीत करने वाले थे लेकिन अब इस प्रेस कॉन्फ्रेंस को रद्द कर दिया है। जानकारी के मुताबिक, नाना कुछ भी बोलने से पहले अपने वकीलों से सलाह लेंगे। 

  • 08-10-2018 12:54 PM

    मेनका गांधी ने क्या कहा?

    केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी ने कहा- अब हमारे यहां भी Me Too campaign शुरू हो गया है। इससे मैं बहुत खुश हूं।
  • 08-10-2018 12:52 PM

    कल पुलिस के सामने बयान

    तनुश्री के वकील नितिन सातपुते ने न्यूज एजेंसी से बातचीत में कहा- तनुश्री को इस मामले में बयान देने को कहा गया था। वो कल यानी मंगलवार को पुलिस के सामने अपना बयान दर्ज कराएंगी।
  • 08-10-2018 12:50 PM

    अमृता ने क्या कहा?

    बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता राव ने मीडिया से इस विवाद पर कहा- सच या झूठ जो भी हो। कोई भी महिला जो किसी भी प्रोफेशन में हो। उसका सम्मान किया जाना चाहिए। मैं तो ये भी मानती हूं कि पुरुषों को भी वो करने के लिए मजबूर नहीं किया जा सकता जो वो नहीं करना चाहते।
  • 08-10-2018 12:47 PM

    शक्ति कपूर को कुछ पता नहीं

    बाॅलीवुड के मशहूर विलेन और कॉमेडियन शक्ति कपूर से जब मीडिया ने तनुश्री और नाना पाटेकर विवाद पर सवाल किया तो शक्ति गंभीर भी नजर नहीं आए। करीब 60 साल के हो चुके शक्ति ने कहा- मुझे इस बारे में कोई जानकारी नहीं है। यह मामला 10 साल पुराना है। उस समय तो मैं बच्चा था।
  • 08-10-2018 12:45 PM

    MNS का नया कदम

    जैसे ही कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में ये कहा गया कि तनुश्री इस कंट्रोवर्सी के बाद बिग बॉस शो का हिस्सा बनने जा रही हैं। MNS के कान खड़े हो गए। इसके एक प्रतिनिधिमंडल ने लोनावाला में शो के प्रोड्यूसर्स से मुलाकात की और उन्हें एक ज्ञापन भी सौंपा। इसमें कहा गया है कि तनुश्री को किसी भी कीमत पर शो का हिस्सा ना बनाया जाए।
  • 08-10-2018 12:43 PM

    अन्नू कपूर ने दिया साथ

    फिल्म अभिनेता अन्नू कपूर ने तनुश्री का एक बयान के जरिए समर्थन किया। न्यूज एजेंसी से बातचीत में कपूर ने कहा- अगर किसी महिला से बदसलूकी के आरोप साबित हो जाते हैं तो दोषी को सजा मिलनी चाहिए। फिर चाहे वो शख्स नाना पाटेकर, अन्नू कपूर या नरेंद्र मोदी ही क्यों ना हो। लेकिन, आरोप साबित होना आवश्यक हैं।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..