The Accidental Prime Minister Movie Review/ ये हैं द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर मूवी देखने की वो बड़ी वजह जिन्हे जानने के बाद खुद को फिल्म देखने से नहीं रोक पाएंगे आप / The Accidental Prime Minister Movie Review/ ये हैं द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर मूवी देखने की वो बड़ी वजह जिन्हे जानने के बाद खुद को फिल्म देखने से नहीं रोक पाएंगे आप

Dainik Bhaskar

Jan 10, 2019, 04:18 PM IST

The Accidental Prime Minister Movie Review/ फिल्म में अनुपम खेर निभा रहे हैं मनमोहन सिंह का किरदार

फिल्म में अनुपम खेर निभा रहे ह फिल्म में अनुपम खेर निभा रहे ह

The Accidental Prime Minister Movie Review/ अनुपम खेर की द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर रिलीज़ हो गई है। ज़ाहिर है फिल्म रिलीज़ होने के बाद आप द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर मूवी रिव्यू ज़रूर जानना चाहेंगे। ये फिल्म अपने ट्रेलर लॉन्च के बाद से ही विवादों में घिरी है। क्योंकि कहा जा रहा है कि ये फिल्म राजनीतिक पर्दे के पीछे की सच्चाई को बयां करती है। चूंकि फिल्म पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह और गांधी परिवार के बीच कैसे रिश्ते थे इस पर आधारित है ऐसे में ये फिल्म काफी सुर्खियों में शुरू से ही है। द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर फिल्म संजय बारू की किताब पर आधारित है जो पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के मीडिया सलाहकार थे। ये फिल्म सच्चे तथ्यों को लोगों के सामने ला सकती है और यही कारण है कि फिल्म को लेकर थोड़ा विवाद भी देखने को मिला हालांकि सभी विवादों को दरकिनार कर ये फिल्म रिलीज़ हो गई है। आइए जानते हैं द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर मूवी रिव्यू और किन कारणों के चलते आप ये फिल्म देखें।

1.कौन है हीरो..कौन है विलन ?

द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर के ट्रेलर से साफ है कि ये फिल्म न्यूक्लियर डील को लेकर पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह और गांधी परिवार के बीच जो विवाद थे। उसी पर आधारित है...लिहाज़ा इससे साफ है कि ये फिल्म पर्दे के पीछे के कई राज़ उजागर करेगी। इस फिल्म से साफ हो जाएगा कि हीरो कौन है और विलेन कौन?

2.पर्दे पर दिखेगी रीयल लाइफ किरदारों की झलक
राजनीति के दिग्गजों को बड़े पर्दे पर कैसे दर्शाया जाएगा इसको लेकर उत्सुकता है और ये सबसे अहम कारण है कि फिल्म देखने का। मनमोहन सिंह, सोनिया गांधी, राहुल गांधी, प्रियंका गांधी समेत सभी उस दौर के बड़े राजनीतिक चेहरों को सिल्वर स्क्रीन पर देखना किसी ट्रीट से कम नहीं। ये फिल्म की ओर लोगों की उत्सुकता और बढ़ा रहा है।

3.किताब पर कितनी आधारित है फिल्म?
द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के मीडिया सलाहकार संजय बारू की लिखी किताब पर आधारित फिल्म है। काफी लोगों ने ये किताब पढ़ी है ऐसे में ये देखना भी दिलचस्प है कि ये फिल्म किताब पर कितनी आधारित है और इसमें क्या कुछ अलग से जोड़ा गया है।

अनुपम खेर ने ट्विटर पर जारी की एक प्यारी वीडियो

वही फिल्म रिलीज़ होने के बाद एक अनुपम खेर के ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो जारी हुई है जिसमें अनुपम खेर की मां दुलारी खेर नज़र आ रही हैं। दोनों आपस में द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर फिल्म को लेकर चर्चा करते नज़र आ रहे हैं। इस वीडियो में दुलारी खेर कहती हैं कि मुझे समझ नहीं आता कि तू करता क्या है, ऐसे कोई एक्टिंग करता है क्या। हालांकि बाद में उन्होने बेटे अनुपम खेर को 100 में से 100 अंक दिए। आइए दिखाते हैं आपको ये क्यूट वीडियो

X
फिल्म में अनुपम खेर निभा रहे हफिल्म में अनुपम खेर निभा रहे ह
COMMENT