Today Top 5 News Headlines / आज SC में हार्दिक पांड्या मामले की है सुनवाई, पढ़े दिनभर की ऐसी ही 5 बड़ी ख़बरें / Today Top 5 News Headlines / आज SC में हार्दिक पांड्या मामले की है सुनवाई, पढ़े दिनभर की ऐसी ही 5 बड़ी ख़बरें

Today Top 5 News Headlines : यहां जानें दिनभर की 5 बड़ी ख़बरें

Dainik Bhaskar

Feb 05, 2019, 11:56 AM IST
आज SC में हार्दिक पांड्या मामले आज SC में हार्दिक पांड्या मामले

Today Top 5 News Headlines / 5 फरवरी, 2019 यानि आज मंगलवार का दिन कई नज़रिए से बेहद खास है। आज के दिन कई सुर्खियां छाई रहेंगी। आज जहां हार्दिक पांड्या और के एल राहुल की पेशी सुप्रीम कोर्ट में होगी तो वही सुप्रीम कोर्ट में आज नए सीबीआई निदेशक की पहली परीक्षा भी होने जा रही है आज वो राजीव कमार के खिलाफ सबूत पेश करेंगे। इसके अलावा आज रिज़र्व बैंक ऑफ इंडिया की मौद्रिक समीक्षा बैठक भी होगी जिससे कुछ राहत मिलने की उम्मीद हर किसी को है। इसके अलावा भी दिन भर की क्या बड़ी ख़बरे है जो छाई रखेंगी...उनकी जानकारी हम विस्तार से आपके लिए लाएं हैं।

1.आज हार्दिक पांड्या-के एल राहुल मामले में सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई
करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण में दिए अपने विवादित बयानों के बाद घेरे में आए हार्दिक पांड्या और के एल राहुल के मामले में आज सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई होनी है। पहले इन्हे टीम से बाहर कर दिया गया था लेकिन 24 जनवरी, 2019 को सीओए ने ये फैसला लिया था कि जांच लंबित रहने तक दोनों खिलाड़ी टीम से जुड़े रहेंगे। आज उसी मामले पर सुनवाई होगी। आपको बता दे कि 'कॉफी विद करण' चैट शो में हार्दिक पांड्या ने महिलाओं पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी जिसके बाद सोशल मीडिया पर ये मामला काफी उठा था और इसी कारण जांच पूरी होने तक पांड्या और राहुल को निलंबित तक कर दिया गया था।

2.नए CBI निदेशक का सुप्रीम कोर्ट में पहला इम्तिहान आज
पिछले कुछ दिनों से सुर्खियों में रही देश की सर्वोच्च जांच एजेंसी CBI (सीबीआई) के नए निदेशक ऋषि कुमार शुक्ला का आज सुप्रीम कोर्ट (SC) में आज पहला इम्तिहान होने जा रहा है। आज ऋषि कुमार शुक्ला को कोलकाता के पुलिस कमिश्ननर राजीव कुमार के खिलाफ शारदा चिटफंड मामले में सबूत पेश करने हैं।

3. जारी है ममता बैनर्जी का सविधान बचाओ धरना
पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बैनर्जी आज तीसरे दिन भी धरने पर डटी है। केंद्र से सीधी टक्कर लेते हुए ममता बैनर्जी का संविधान बचाओ धरना आज भी जारी है और उन्हे विपक्ष का पूरा समर्थन भी मिल रहा है। लिहाज़ा आज भी दिन भर ये ख़बर सुर्खियों में बनी रहेगी।

4. बिहार बोर्ड की 12वीं की परीक्षाएं कल से
बिहार बोर्ड की परीक्षाएं कल से शुरू हो जाएंगी। 12वीं की परीक्षाओं से इस बार की बोर्ड परीक्षाओं का आगाज़ होने जा रहा है । 2 साल पहले बिहार बोर्ड की परीक्षा में सामने आए बड़े घोटाले के बाद बिहार बोर्ड के सामने इस बार की परीक्षाओं को सुरक्षा पूर्वक बिना किसी विवादों के संपन्न करवाना बड़ी चुनौती होगी।

5. आज से गुप्त नवरात्र का आगाज़
आज से माघ महीने में हर साल आने वाले गुप्त नवरात्र का आगाज़ हो गया है। चैत्र और शारदीय नवरात्र से अलग इन नवरात्रों में 9 महाविद्याओं की पूजा होती है। इन नवरात्रों में मां भगवती की रात को गुप्त रूप से पूजा की जाती है।

X
आज SC में हार्दिक पांड्या मामले आज SC में हार्दिक पांड्या मामले
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना