--Advertisement--

घायल खिलाड़ियों से परेशान श्रीलंका: चांडीमल के बाद ये स्टार ओपनर भी टीम से बाहर

Asia Cup 2018: एशिया कप शुरू होने जा रहा है लेकिन श्रीलंका टीम की परेशानियों में इजाफा होता नजर आ रहा है।

Dainik Bhaskar

Sep 17, 2018, 06:04 PM IST
दुबई में अभ्यास के दौरान धनुष् दुबई में अभ्यास के दौरान धनुष्

दुबई. Asia Cup 2018: एशिया कप शुरू होने जा रहा है लेकिन श्रीलंका टीम की परेशानियों में इजाफा होता नजर आ रहा है। उसके पूर्व कप्तान और शानदार विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश चांडीमल तो पहले ही चोट के कारण बाहर हो चुके हैं। अब इस टीम के खेमे से एक और खबर आ रही है। ये खबर ऐसी है कि इससे श्रीलकाई क्रिकेट प्रशंसकों का निराश होना स्वाभाविक है। इस टीम के स्टार ओपनर धनुष्का गुणातिल्के चोट के कारण इस टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं। श्रीलंकाई क्रिकेट बोर्ड ने इस बारे में जानकारी साझा करते हुए खबर की पुष्टि कर दी है।

डिकवेला की भी वापसी
- श्रीलंका की बल्लेबाजी यूं तो कई बड़े नामों की वजह से कागज पर मजबूत नजर आती है लेकिन ये भी सच है कि इनमें से ज्यादातर बल्लेबाजों ने हाल के दिनों में कुछ उल्लेखनीय प्रदर्शन नहीं किया है। एंजेलो मैथ्यूज और कुसल परेरा के तौर पर उनके पास दो अच्छे बल्लेबाज हैं। चांडीमल के बाहर होने के बाद विकेटकीपर बल्लेबाज निरोशन डिकवेला को टीम में शामिल किया गया है। डिकवेला के कॅरियर की शुरुआत तो बहुत अच्छी हुई थी लेकिन बाद में वो उस प्रदर्शन को जारी नहीं रख सके। चांडीमल की गैरमौजूदगी में डिकवेला के पास एक मौका और है कि वो टीम में जगह पक्की कर सकें।

धनुष्का की जगह कौन लेगा?
- जानकारी के मुताबिक, दुबई में अभ्यास के दौरान धनुष्का की पीठ में चोट लगी। इसके बाद उनका दर्द बढ़ता गया। इसका एक्सरे कराया गया है। बताया जाता है कि पीठ की मांसपेशियों में खिंचाव है और इसकी वजह से वो कम से कम इस टूर्नामेंट तो अब नहीं खेल सकेंगे। श्रीलंका बोर्ड ने धनुष्का के स्थान पर बाएं हाथ के ओपनर शेहान जयसूर्या को टीम में शामिल किया गया है। 27 साल के धनुष्का कुछ दिनों पहले एक घरेलू टूर्नामेंट के दौरान भी पीठ की चोट का शिकार हो चुके हैं।

X
दुबई में अभ्यास के दौरान धनुष्दुबई में अभ्यास के दौरान धनुष्
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..