पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

फीचर आर्टिकल:लघु उद्यम भारत वेबिनार सिरीज़ 17 का आयोजन 1 अगस्त को किया जायेगा

14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

एस्पायर मीडिया प्राइवेट लिमिटेड का प्रमुख पोर्टल स्मॉल एंटरप्राइज इंडिया पिछले 10 वर्षों से MSMEs का समर्थन करता आ रहा है। जिससे MSMEs अपने कारोबार को बेहतर व् सुचारु रूप से आगे बढ़ा सकें और समय के साथ अपने कार्यक्षेत्र की जरूरतों को समझते हुए उसमे महारत हासिल कर सकें। इस तरह से MSMEs एक अनुभवी और प्रोफेशनल की तरह समाज में शिक्षित व् प्रतिष्ठित हो पाते हैं।

हाल ही में चल रही एमएसएमई सपोर्ट एक्टिविटी के हिस्से के रूप में , एस्पायर मीडिया 1 अगस्त 2020 को शाम 3.45 बजे एमएसएमई के लिए 17 वीं सिरीज़ के वेबिनार का आयोजन करने जा रही है। इस बार इस वेबिनार का विषय 'संकट के समय स्टेकहोल्डर के साथ जुड़े रहना' (Engaging with stake holders during crisis) है।

कोरोनावायरस के प्रकोप के भारत ही नहीं बल्कि दुनिया भर के सभी बिज़नेस के आगे कई तरह की परेशानियों को खड़ा कर दिया है जिससे व्यापार की रफ़्तार धीमी पड़ गयी है। ऐसे में आपके बिजनेस से जुड़े इंटरनल और एक्सटर्नल स्टेक होल्डर्स ही हैं जो आने वाले महीनों में व्यापारियों का समर्थन करेंगे। ये संकट का समय कई कंपनियों के लिए सबसे बड़ी परीक्षा की घड़ी है जिसका सामना उन्हें पहले से ज्यादा करना पड़ेगा।

ऐसे में इस समय कई MSMEs को स्टेक होल्डर ग्रुप के विश्वास और साथ की आवश्यकता होगी जिससे वो हर समस्या का समाधान निकाल सकें। इसी विषय पर चर्चा करने के लिए इस वेबिनार का योजन किया गया है, ताकि MSMEs को इस मुश्किल के दिनों में सही राह दिखाई जा सके।

आपको बता दें कि इस वेबिनार के विशेषज्ञ वक्ता डॉ कृष्णन नटराजन, पारिवारिक व्यवसाय सलाहकार, सदाशिव परामर्श सेवाएं, श्री परमीत सिंह सूद, संस्थापक और प्रमुख सलाहकार, सीएमएक्स कंसल्टिंग, सुश्री मनदीप कौर सिद्धू, संस्थापक और सीईओ, सिम्बाक्जार्ट, प्रो. हितेन मुछाला , एंटरप्रेन्योर कोच, एसपी जैन स्कूल ऑफ ग्लोबल मैनेजमेंट और मि.महेश कृष्णन, बिजनेस कंसल्टेंट, कॉर्पोरेट ट्रेनर शामिल है जो अपने अनुभव से सभी मौजूद कारोबारियों का मार्गदर्शन करेंगे।

इस वेबिनर से जुड़ने के लिए-

तिथि: 1 अगस्त 2020

समय: दोपहर 3.45 बजे - शाम 5.30 बजे

रजिस्टर करने के लिए क्लिक करें :: https://bit.ly/3f5VJ8N

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि के लिए ग्रह गोचर बेहतरीन परिस्थितियां तैयार कर रहा है। आप अपने अंदर अद्भुत ऊर्जा व आत्मविश्वास महसूस करेंगे। तथा आपकी कार्य क्षमता में भी इजाफा होगा। युवा वर्ग को भी कोई मन मुताबिक क...

और पढ़ें