पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Business
  • Aditya Puri To HDFC Bank Employees: Your Jobs, Increments, Bonuses Are Secure

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कर्मचारियों को आश्वासन:एचडीएफसी बैंक के सीईओ आदित्य पुरी ने कहा- आपकी नौकरी, इंक्रीमेंट, बोनस सब सुरक्षित हैं

नई दिल्ली7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुरी ने यह भी संकेत दिया कि बैंक हाल में समाप्त जुलाई-सितंबर की तिमाही के दौरान अच्छे नतीजे दे सकता है। - Dainik Bhaskar
पुरी ने यह भी संकेत दिया कि बैंक हाल में समाप्त जुलाई-सितंबर की तिमाही के दौरान अच्छे नतीजे दे सकता है।
  • कोविड-19 महामारी के बावजूद बैंक अच्छा कर रहा है

एचडीएफसी बैंक के प्रबंध निदेशक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी आदित्य पुरी ने बैंक के कर्मचारियों को भरोसा दिलाया है कि उनकी नौकरी और बोनस सुरक्षित हैं। इस माह के अंत में रिटायर्ड होने वाले पुरी ने कहा कि यहां तक कि कोविड-19 महामारी के बावजूद बैंक अच्छा कर रहा है, उसके पास पर्याप्त पूंजी है और उसके द्वारा दिए गए ऋणों में कोई तनाव नहीं है।

जुलाई-सितंबर की तिमाही में अच्छे नतीजे

उन्होंने यह भी संकेत दिया कि बैंक हाल में समाप्त जुलाई-सितंबर की तिमाही के दौरान अच्छे नतीजे दे सकता है। कोविड-19 महामारी पर काबू पाने के लिए लगाए गए लॉकडाउन के चलते कई सेक्टर्स में नौकरियां गई हैं। हालांकि, इसके बावजूद एचडीएफसी बैंक और निजी क्षेत्र के उसके प्रतिस्पर्धियों ने वेतन बढ़ोतरी और बोनस की कमिटमेंट को पूरा किया है। पुरी ने पिछले सप्ताह बैंक के 1.15 लाख कर्मचारियों को वीडियो मैसेज के जरिए कहा कि ना सिर्फ आपकी नौकरी सुरक्षित है बल्कि आपका इन्क्रीमेंट भी सुरक्षित है। आपका बोनस और प्रमोशन भी सुरक्षित है।

एक टीम के रूप में काम करने का आग्रह किया

एचडीएफसी बैंक की स्थापना के बाद से 25 वर्षों से बैंक का नेतृत्व कर रहे पुरी ने कहा कि वह अपने उत्तराधिकारी शशिधर जगदीशन सहित प्रबंधन टीम की ओर से यह आश्वासन दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि बैंक अच्छा कर रहा है। हमारे पास जरूरी पूंजी है। हमारा पोर्टफोलियो तनाव में नहीं है। हम आक्रामक रूप से अपने डिलीवरी और तकनीक बढ़त का इस्तेमाल कर रहे हैं। उन्होंने कर्मचारियों से एक टीम के रूप में काम करने का आग्रह किया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय अनुसार अपने प्रयासों को अंजाम देते रहें। उचित परिणाम हासिल होंगे। युवा वर्ग अपने लक्ष्य के प्रति ध्यान केंद्रित रखें। समय अनुकूल है इसका भरपूर सदुपयोग करें। कुछ समय अध्यात्म में व्यतीत कर...

    और पढ़ें