• Hindi News
  • Business
  • Britannia Products Will Now Be Available On WhatsApp, The Company Launched GPS based Chatbot 'store Locator'

कोविड-19:अब वाॅट्सऐप पर मिलेंगे ब्रिटानिया के प्रोडक्ट्स, कंपनी ने लांच किया जीपीएस-आधारित चैटबाॅट 'स्टोर लोकेटर'

नई दिल्ली2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
बिस्कुट प्रोडक्शन कंपनी ब्रिटानिया ने वाट्सएप बेस्ड 'स्टोर लोकेटर' सेवा शुरू की है - Dainik Bhaskar
बिस्कुट प्रोडक्शन कंपनी ब्रिटानिया ने वाट्सएप बेस्ड 'स्टोर लोकेटर' सेवा शुरू की है
  • जीपीएस-आधारित इस चैटबाॅट की मदद से ग्राहक जिन दुकानों में ब्रिटानिया के उत्पाद उपलब्ध हैं, उसकी जानकारी आसानी से हासिल कर सकेंगे।
  • उपभोक्ता मोबाइल नंबर 4071012222 पर ‘BRIT’ लिखकर वाट्सएप मैसेज करके 'स्टोर लोकेटर' से इंटरैक्ट कर सकते हैं।

लॉकडाउन के दैरान अब आप ब्रिटानिया प्रोडक्ट्स की खरीदारी वाट्सएप के जरिए कर सकेंगे। बिस्कुट प्रोडक्शन कंपनी ब्रिटानिया ने वाट्सएप बेस्ड 'स्टोर लोकेटर' सेवा शुरू की है ताकि उपभोक्ता अपने पसंदीदा ब्रिटानिया उत्पादों को आस-पास के स्टोर्स में खोज सकें। स्टोर लोकेटर सेवा जीपीएस-आधारित चैटबाॅट है। जीपीएस-आधारित इस चैटबाॅट की मदद से ग्राहक जिन दुकानों में ब्रिटानिया के उत्पाद उपलब्ध हैं, उसकी जानकारी आसानी से हासिल कर सकेंगे।

...ताकि लाॅकडाउन में ग्राहक को न हो परेशानी
कंपनी के प्रबंध निदेशक वरुण बेरी ने कहा कि कंपनी यह सुनिश्चित करना चाहती है कि लॉकडाउन में ग्राहकों को ब्रिटानिया के सभी प्रोडक्ट आसानी से मिल सकें। वे कहते हैं, 'इसके लिए हमारी टीम निरंतर इनोवेट कर रही हैं, जिससे हमारे प्रोडक्ट्स विभिन्न स्थानों और शहरों में आसानी से उपलब्ध हो सकें।' वरुण बेरी बताते हैं कि इसके लिए हमें सबसे आसान माध्यम वाट्सएप चैटबाॅट लगा है। यह आसानी से ग्राहकों को अपने आस-पास ब्रिटानिया के उत्पाद तलाशने में मदद करेगा। वाट्सएप से भारतीय ग्राहक अच्छी तरह से परिचित हैं, इसलिए यह बड़ी संख्या में उपभोक्ताओं तक पहुंचने के लिए एक बेहतरीन मंच है।

वाॅटसएप चैटबाॅट से जुड़ने के लिए क्या करें ?
स्टोर लोकेटर पूरे भारत में लाॅन्च किया गया है। उपभोक्ता मोबाइल नंबर 4071012222 पर ‘BRIT’ लिखकर वाट्सएप मैसेज करके 'स्टोर लोकेटर' से इंटरैक्ट कर सकते हैं। वरुण बेरी ने कहा कि इस समय हम उत्पादन और श्रमिकों की कमी की समस्या से गुजर रहे हैं। हम 60-65 फीसदी मैनपावर के साथ कर रहे हैं। सप्लाई चेन में दिक्कत न हो इसके लिए कंपनी संभव प्रयास कर रही है। सरकार की गाइलाडन को फाॅलो किया जा रहा है।

खबरें और भी हैं...