• Hindi News
  • Business
  • Deepak Advertising Celebration | Achievements And Gratitude | 25th Anniversary

उपलब्धियों का जश्‍न:दीपक एडवरटाइजिंग ने 25वीं सालगिरह मनाई, केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी समेत अन्य ने बधाई दी

भोपालएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

किसी भी फील्ड में बने रहना आम बात है पर उस फील्ड में वर्षों तक सर्वश्रेष्ठ बने रहना बहुत ही अलग है। दीपक एडवरटाइजिंग का 1996 से शुरू हुआ सफर आज रजत जयंती वर्ष में अहम पड़ाव पर पहुंच गया है।

केबल एडवरटाइजिंग से शुरू होकर आज कम्प्लीट कम्युनिकेशन सॉल्यूशन प्रोवाइडर के रूप में दीपक एडवरटाइजिंग 4 राज्यों और सात शहरों, इंदौर, गुड़गांव, मुंबई, जयपुर, भोपाल, नागपुर और जबलपुर में अपनी सेवाएं दे रही है। इन वर्षों में दीपक एडवरटाइजिंग के खाते में अनेकों अहम उपलब्धियां जुड़ती गई। 15 बार एजेंसी ऑफ द ईयर अवार्ड जीतने के साथ-साथ 175 से ज्यादा राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय अवार्ड एजेंसी के नाम है।

कॉर्पोरेट और गवर्नमेंट क्लाइंट्स को सर्विस
बाजार पर गहरी नजर, सटीक मार्केटिंग स्ट्रेटेजी, क्लाइंट और मीडिया के बीच अद्भुत सामंजस्य, कुशल टीम, सही कम्युनिकेशन दीपक एडवरटाइजिंग की विशेषताएं हैं।

यह एजेंसी जहां मारुति, सैमसंग, वालमार्ट, सोनी, महिंद्रा एंड महिंद्रा, वेक्टस, डी.पी. आभूषण लिमिटेड, श्री वैष्णव ट्रस्ट जैसे कॉर्पोरेट क्लाइंट्स को अपनी सेवाएं दे रही है, वहीं NHAI, रेलवे, इंडियन ऑइल, IIM, LIC, NHDC, अवंतिका, IMC, जैसे गवर्नमेंट क्लाइंट्स को भी सफलतापूर्वक सर्विस दे रही है।

नितिन गडकरी समेत अन्य ने बधाई दी
इस रजत जयंती के शुभ अवसर पर दीपक एडवरटाइजिंग को सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी, लोक सभा की पूर्व स्पीकर सुमित्रा महाजन, दैनिक भास्कर के सी.एम.डी. सुधीर अग्रवाल, पत्रिका समूह के ए.एम.डी. सिद्धार्थ कोठरी, दैनिक भास्कर जबलपुर एवं नागपुर समूह के एम.डी. कैलाश अग्रवाल, मारुति इंडिया के एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर शशांक श्रीवास्तव, वैष्णव ट्रस्ट के चेयरमैन पुरुषोत्तम पसारी, और अन्य क्लाइंट्स और मीडिया समूहों के प्रमुखों ने बधाई दी।

प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष सहयोगियों का आभार
इस अवसर पर दीपक एडवरटाइजिंग के एम. डी. दीपक जेठा ने 25 वर्षों के इस अविस्मरणीय सफर में योगदान देने वाले सभी प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष सहयोगियों का आभार माना।

उनका ये मानना है कि भविष्य में भी बढ़ती प्रतिस्पर्धा के बीच आपके कम्युनिकेशन के सटीक होने और सही मीडिया को चुनने की महत्ता बढ़ती जाएगी और एडवरटाइजिंग एजेंसी का रोल और महत्वपूर्ण होता जाएगा। एडवरटाइजिंग का दौर बदल रहा है, माध्यम बदल रहा है और तरीके बदल रहे हैं, इसलिए एडवरटाइजिंग में भविष्य की चुनौतियों को देखते हुए दीपक एडवरटाइजिंग 2.0 स्ट्रेटेजी के साथ पूरी तरह से तैयार है।

CSR के तहत 10 स्टार्टअप्स को निःशुल्क परामर्श सेवा
दीपक एडवरटाइजिंग के एम.डी. दीपक जेठा ने अपने दिवगंत पिता सुखदेव प्रसाद जेठा की स्मृति में रजत जयंती के अवसर पर 10 बडिंग एंटरप्रेन्योर्स को नि:शुल्क मार्केटिंग परामर्श सुविधा देने की घोषणा की।

स्टार्टअप के पास अच्छी सर्विस/प्रोडक्ट और आइडिया होते हुए भी सीमित संसाधनों के साथ सही प्रोडक्ट को लाना और टारगेट ग्रुप तक पहुंचना बहुत मुश्किल हो जाता है और इस काम में दीपक एडवरटाइजिंग की एक्सपर्ट टीम उनके लिये बेहद मददगार साबित होगी। जो स्टार्टअप इस का लाभ लेना चाहें वो एजेंसी की वेबसाइट www.deepakadvertising.com पर रजिस्टर करवा सकते हैं। चुनिंदा 10 स्टार्टअप को एजेंसी नि: शुल्क सेवा देगी।