पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अवसर:लाभ कमाने के कारण ग्रोफर्स अब 2022 से पहले लाएगी IPO, लॉकडाउन के दौरान कारोबार में तेजी को देखकर लिया फैसला

नई दिल्ली9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
ग्रोफर्स के सह-संस्थापक और सीईओ अलबिंदर ढींडसा ने बताया है कि कंपनी ने जनवरी में ऑपरेटिंग लाभ हासिल किया है और उम्मीद है कि इस साल के अंत तक कैश की स्थिति ठीक हो जाएगी।  - Dainik Bhaskar
ग्रोफर्स के सह-संस्थापक और सीईओ अलबिंदर ढींडसा ने बताया है कि कंपनी ने जनवरी में ऑपरेटिंग लाभ हासिल किया है और उम्मीद है कि इस साल के अंत तक कैश की स्थिति ठीक हो जाएगी। 
  • कंपनी ने कहा, 2021 के अंत तक शेयर बाजार में आने का लक्ष्य है
  • लॉकडाउन के दौरान हम मुनाफा कमाने की दिशा में तेजी से बढ़े हैं

सॉफ्टबैंक के समर्थन वाले ऑनलाइन किराना स्टोर ग्रोफर्स ने अगले साल के अंत तक इनिशियल पब्लिक इश्यू (IPO) लाने की योजना बनाई है। इससे पहले कंपनी की योजना 2022 में आईपीओ लाने की थी, लेकिन कोरोनावायरस महामारी के दौरान उसके कारोबार में तेजी और मुनाफे में बढ़ोतरी के कारण इसे पहले लाने का फैसला लिया गया है।

साल के अंत तक कैश की स्थिति में सुधार की संभावना

ग्रोफर्स के सह-संस्थापक और सीईओ अलबिंदर ढींडसा ने बताया है कि कंपनी ने जनवरी में ऑपरेटिंग लाभ हासिल किया है और उम्मीद है कि इस साल के अंत तक कैश की स्थिति ठीक हो जाएगी। उन्होंने कहा है कि जनवरी में ऑपरेटिंग लाभ हासिल करने के बाद लॉकडाउन के दौरान हम मुनाफा कमाने की दिशा में तेजी से बढ़े हैं, हम इस साल के अंत तक ईबीआईटीडीए से पहले कंपनी की कमाई और नकदी के मामले में सकारात्मक स्थिति में आने की रास्ते पर बढ़ रहे हैं। हम बाजार की भावनाओं को देख रहे हैं और 2021 के अंत तक शेयर बाजार में आने का लक्ष्य है।

ग्रोफर्स का वैल्यूएशन 6,000 करोड़ रुपए

इससे पहले कंपनी की योजना 2022 में पब्लिक इश्यू लाने की थी। कंपनी ने बीते वित्त वर्ष के दौरान 2,500 करोड़ रुपए की आय हासिल की। एक अनुमान के मुताबिक ग्रोफर्स का वैल्यूएशन 6,000 करोड़ रुपए के करीब आंका गया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कुछ रचनात्मक तथा सामाजिक कार्यों में आपका अधिकतर समय व्यतीत होगा। मीडिया तथा संपर्क सूत्रों संबंधी गतिविधियों में अपना विशेष ध्यान केंद्रित रखें, आपको कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती हैं। अनुभव...

    और पढ़ें