HDFC बैंक का ट्रीट-3.0 लॉन्च:कार्ड्स, लोन और आसान किस्त पर 10 हजार से ज्यादा ऑफर्स, 100 स्थानों के 10 हजार मर्चेंट्स के साथ करार

मुंबई11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

निजी सेक्टर के लीडिंग बैंक HDFC बैंक ने त्योहारी सीजन में ट्रीट-3.0 को लॉन्च किया है। इसमें कार्ड्स, लोन और आसान किस्त पर 10 हजार से ज्यादा ऑफर्स हैं। बैंक ने इसके लिए 100 स्थानों के 10 हजार मर्चेंट्स के साथ करार किया है।

10 गुना ज्यादा ऑफर्स

बैंक ने मंगलवार को कहा कि साल 2020 में लॉन्च किए गए ट्रीट की तुलना में इस बार 10 गुना ज्यादा ऑफर्स हैं। यह त्योहारी ट्रीट्स है। बैंक ने कहा कि इसकी थीम करो हर दिल रोशन के आधार पर है। छोटे से छोटे शहरों के लोगों को इसके साथ जोड़ा गया है। बैंक अपनी शाखाओं, एटीएम और भागीदारों के जरिए सभी तक पहुंचने की कोशिश कर रहा है।

बैंक ने अभियान शुरू किया

बैंक ने डिजिटल मीडिया, हाईपर लोकल फोकस के साथ स्टोर्स और वेबसाइट के जरिए भी इसका अभियान शुरू किया है। बैंक ने जिन कंपनियों या प्रोडक्ट्स के साथ करार किया है, उसमें प्रमुख रूप से एपल, अमेजन, शॉपर्स स्टॉप, एलजी, सैमसंग, सोनी, टाइटन, सेंट्रल, अजियो, रिलायंस डिजिटल, रिलायंस ट्रेंड्स, लाइफस्टाइल और अन्य शामिल हैं।

क्षेत्रीय ब्रांड्स के साथ भी करार

क्षेत्रीय ब्रांड्स में विजय सेल्स, डिवीजन, चेन्नई सिल्क, GRT ज्वेलर्स, फोनवाले, सरगम, पूर्विका मोबाइल्स जैसी कंपनियों के साथ करार है। रिटेल ग्राहक से लेकर ट्रैक्टर खरीदने वालों तक के लिए इस ऑफर्स में काफी कुछ है। मोबाइल फोन पर कैशबैक है। आईफोन 13 पर 6 हजार रुपए का कैशबैक है।

कंज्यूमर गुड्स पर 22.5% का कैशबैक

बैंक ने बताया कि इलेक्ट्रॉनिक्स और कंज्यूमर गुड्स पर 22.5% का कैशबैक है। पर्सनल लोन 10.25% से शुरू किया गया है। कार लोन 7.50% से है जिसमें लोन समय से पहले चुकाने पर कोई चार्ज नहीं देना होगा। दोपहिया गाड़ी पर 100% लोन होगा और ब्याज पर 4% की छूट मिलेगी।

ट्रैक्टर की कीमत का 90% लोन मिलेगा

बैंक ने कहा कि ट्रैक्टर के लोन पर जीरो प्रोसेसिंग फीस और ट्रैक्टर की कीमत का 90% लोन मिलेगा। कॉमर्शियल व्हीकल लोन की प्रोसेसिंग फीस पर 50% का डिस्काउंट मिलेगा। 75 लाख रुपए तक के बिजनेस पर कोई गारंटी नहीं ली जाएगी और प्रोसेसिंग फीस पर 50% की छूट मिलेगी।

ग्राहकों के लिए खुशी

HDFC बैंक के रिटेल असेट्स के ग्रुप हेड अरविंद कपिल ने कहा कि भारत में अब अनलॉक है। हम लोगों के लिए थोड़ी खुशी लेकर आ रहे हैं। यह हमारे ऑफर्स के रेंज को दिखाता है। इस रेंज में पर्सनल लोन, कार लोन, दो पहिया लोन जैसे सेगमेंट हैं। बैंक के पेमेंट डिवीजन के ग्रुप हेड पराग राव ने कहा कि ग्राहकों को क्रेडिट कार्ड पर भी काफी कुछ मिल रहा है। हम ग्राहकों को क्रेडिट कार्ड से खरीदी के लिए उत्साहित कर रहे हैं।