• Hindi News
  • Business
  • Hero Cycles allocates Rs. 100 Cr Contingency Fund to Mitigate the Impact of COVID 19 Crisis

कोरोना को है हराना / कोरोनोवायरस से निपटने के लिए हीरो साइकिल दे रही 100 करोड़ रुपए की सहायता राशि

Hero Cycles allocates Rs. 100 Cr Contingency Fund to Mitigate the Impact of COVID 19 Crisis
X
Hero Cycles allocates Rs. 100 Cr Contingency Fund to Mitigate the Impact of COVID 19 Crisis

दैनिक भास्कर

Mar 25, 2020, 07:18 PM IST

नई दिल्ली. कोरोनावायरस महामारी से निपटने के देश की कई कंपनियां और बिजनेसमैन मदद करने सामने आ रहे हैं। इसी कड़ी में अब हीरो साइकिल ने कहा है कि इस वायरस के प्रकोप को कम करने के लिए और इससे लड़ने के लिए आपात निधि में 100 करोड़ रुपये का योगदान दे रही है।

हीरो मोटर्स कंपनी के चेयरमैन पंकज एम मुंजाल ने कहा कि हम एक संगठन के रूप में मानवीय दृष्टिकोण के साथ व्यापार के सिद्धांतों के लिए खड़े हैं, हम आपात निधि में 100 करोड़ रुपये की मदद कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि कंपनी विभिन्न राज्य सरकारों को भी हर संभव मदद देने के लिए पहुंच रही है। हीरो साइकिल्स ने भी मुंजाल की अध्यक्षता में एक आपातकालीन निगरानी सेल की स्थापना की है, जो महामारी के आर्थिक नतीजों पर बारीकी से नजर रख रही है। कंपनी ने कहा कि सेल आपूर्ति श्रृंखला को फिर से शुरू करने की योजना की देखरेख कर रहा है और स्थिति सामान्य होने पर कर्मचारियों और उनके परिवारों के लिए चिकित्सा सहायता पर भी नजर है। 

अस्थायी कर्मचारियों को देगी सैलेरी

कोरोनावायरस से जंग के लिए रिलायंस इंडस्ट्रीज ने कहा है कि वह अपने अस्थायी कर्मचारियों और कॉन्ट्रैक्ट पर काम करने वाले लोगों को मजदूरी का भुगतान करेगी। साथ ही कंपनी ने COVID-19 रोगियों के परिवहन के लिए इस्तेमाल होने वाले सभी इमरजेंसी सेवा वाहनों के लिए मुफ्त ईंधन देने की घोषणा की है। कंपनी अपने मास्क बनाने के अपने उत्पादन क्षमता को बढ़ाएगी और एक दिन में 1 लाख फेस मास्क बनाएगी।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना