• Hindi News
  • Business
  • Ola Cars Will Give Jobs, Will Hire 10 Thousand People, Target To Earn 2 Billion Dollars In The Next 12 Months

ओला कार्स देगी नौकरी:10 हजार लोगों को करेगी हायर, अगले 12 महीने में 2 अरब डॉलर की कमाई का लक्ष्य

नई दिल्लीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

मोबिलिटी प्लेटफॉर्म ओला 10,000 लोगों को नौकरी देने की योजना बना रही है। कंपनी ने कहा कि वह अगले 12 महीने में अपने व्हीकल कॉमर्शियल प्लेटफॉर्म ओला कार्स के लिए 2 बिलियन यानी 200 करोड़ रुपए ग्रॉस मर्चेंडाइज वैल्यू (GMV) के साथ लीडरशिप पॉजीशन लेना चाहती है।

एक साल में 100 शहरों तक फैलेगा बिजनेस
कंपनी का दावा है कि अगले दो महीने में ओला कार्स 30 शहरों में चालू हो जाएगी और अगले साल तक इसका विस्तार 100 शहरों में हो जाएगा। एक डिजिटल-फर्स्ट प्लेटफॉर्म के रूप में ओला कार्स डोरस्टेप टेस्ट ड्राइव जैसी सुविधाएं देती है।

10 हजार लोगों को मिलेगी नौकरी
ओला कार्स के CEO अरुण सरदेशमुख ने कहा कि आने वाले महीनों में तेजी से विस्तार कर रहे हैं। ओला कार्स सेल्स और सर्विस सेंटर्स सहित प्रमुख सेक्टर में 10,000 लोगों को अपने साथ जोड़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि ओला कार्स के साथ हम कार खरीदने और बेचने के पूरे अनुभव को फिर से परिभाषित कर रहे हैं। हमारा 'बेहतर से नया' खरीदारी का अनुभव जबरदस्त मांग को बढ़ा रहा है, हमारे ऑपरेशन के पहले पूरे महीने में 5,000 से अधिक कारें पहले ही बिक चुकी हैं।

इन शहरों में शुरू किया बिजनेस
ओला कार्स ने दिल्ली, मुंबई, पुणे, बेंगलुरु, चेन्नई, हैदराबाद और अहमदाबाद में प्री-ओन्ड व्हीकल की बिक्री शुरू कर दी है। इस सप्ताह के अंत तक इसका विस्तार चंडीगढ़, जयपुर, कोलकाता और इंदौर में भी हो जाएगा।

कंपनी का फ्यूचर प्लान
ओला देशभर में अपने ओला कार्स का सर्विस सेंटर भी स्थापित कर रही है। अपनी भविष्य की योजना के बारे में बताते हुए ओला ने कहा कि वह इस प्लेटफॉर्म पर अन्य ऑटोमोटिव ब्रांड के नए व्हीकल्स भी बेचेगी।