पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Business
  • OnePlus Nord Teaser Video Offers First Look At The Upcoming Phone, Can Get Two Selfies And Three Rear Cameras

टेक:वनप्लस ने जारी किया बजट स्मार्टफोन नॉर्ड का वीडियो टीजर जारी, मिल सकते हैं दो सेल्फी और तीन रियर कैमरे

नई दिल्ली3 महीने पहले
  • अमेजन पर जारी पेज के मुताबिक, नॉर्ड स्नैपड्रैगन 765G प्रोसेसर और 5G सपोर्ट के साथ आएगा
  • उम्मीद की जा रही है कि इसकी कीमत 500 डॉलर यानी लगभग 37,300 रुपए से कम होगी

नई ऑडियंस का लुभाने के लिए वनप्लस सस्ता स्मार्टफोन नॉर्ड लॉन्च करने की तैयारी में है। उम्मीद की जा रही है कि इसकी कीमत 500 डॉलर यानी लगभग 37,300 रुपए से कम होगी। हाल ही में कंपनी ने इसका वीडियो टीजर शेयर किया जिसमें फोन की  झलक देखने को मिली। टीजर के मुताबिक, फोन में डुअल सेल्फी कैमरा और ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिल सकता है। कंपनी जल्द ही भारत में इसके प्री-ऑर्डर लेना शुरू करेगी, कंपनी ने अमेजन इंडिया पर नॉर्ड का डेडिकेटेड पेज स्थापित कर दिया है।

यूट्यूब और इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो
वनप्लस ने अपने यूट्यूब चैनल और इंस्टाग्राम पेज पर "डियर पास्ट" नाम का एक छोटा सा वीडियो टीज़र शेयर किया, जिसमें आगामी वनप्लस नॉर्ड की झलक देखने को मिलती है। हालांकि वीडियो फोन पर ध्यान फोकस नहीं करता है लेकिन यूट्यूब वीडियो को स्लो करने से हमें वनप्लस नॉर्ड के कुछ फ्रेम मिलते हैं जिसमें डुअल सेल्फी कैमरा सेटअप के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप का पता चला है। हालांकि, डुअल सेल्फी कैमरा सेटअप मिलना तय है लेकिन रियर कैमरों के बारे में कुछ कहा नहीं जा सकता है।

टॉप-लेफ्ट कॉर्नर लगा है रियर कैमरा
टीजर में देखा जा सकता है कि नॉर्ड का कैमरा बैक पैनल पर टॉप लेफ्ट पोजीशन में लगाया गया है जबकि वनप्लस 8 सीरीज का रियर कैमरा सेंटर पोजीशन में लगा है। सेल्फी कैमरों को डिस्प्ले के टॉप लेफ्ट कॉर्नर पर रखा गया है। वनप्लस लोगो को बैक पैनल के सेंटर में, नीचे की ओर "OnePlus" ब्रांडिंग के साथ देखा जा सकता है। वनप्लस नॉर्ड भी अलर्ट स्लाइडर को बरकरार रखता है और इसके राइट साइड में पावर बटन है। वीडियो में कलर वैरिएंट में ग्रेईश टोन दिया गया है।

नॉर्ड में मिलेगा स्नैपड्रैगन 765G प्रोसेसर 
अमेजन पर जारी किए गए वनप्लस नॉर्ड के डेडिकेटेड पेज के मुताबिक, फोन स्नैपड्रैगन 765G प्रोसेसर से लैस होगा और 5G नेटवर्क सपोर्ट करेगा। नए वीडियो टीज़र में एक डुअल सेल्फी कैमरा सेटअप का पता चलता है जिसमें 32-मेगापिक्सेल और 8-मेगापिक्सेल सेंसर होने की उम्मीद है। वनप्लस नॉर्ड के लिए प्री-ऑर्डर भारत में जल्द ही लाइव होंगे। रिपोर्ट्स में यह भी कहा जा रहा है कि फोन को 500 डॉलर से कम कीमत में लॉन्च किया जा सकता है।

टेक / नई ऑडियंस को लुभाने के लिए सस्ता फोन बना रही वनप्लस, पहले भारत और फिर यूरोप में होगा लॉन्च

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में रहेगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा। पिछले कुछ समय से चल रही किसी समस्या का समाधान मिलने से राहत मिलेगी। कोई बड़ा निवेश करने के लिए समय उत्तम है। नेगेटिव- परंतु दोपहर बाद परिस...

और पढ़ें