पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Business
  • OYO Care' Ties Up With 24+ Ministries And 50+ Hospitals To Continue To Support India’s Efforts To Flatten The Curve

कोविड-19:ओयो का देश के कई राज्यों के सरकारी विभागों और अस्पतालों के साथ आइसोलेशन के लिए समझौता

नई दिल्लीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कोरोनावायरस महामारी से टूरिज्म और होटल इंडस्ट्री काफी प्रभावित हुई है।
  • कंपनी ने सेल्फ आइसोलेशन, पेड आइसोलेशन और ठहरने की सुविधाओं के लिए सस्ती दरों पर अपने होटलों के कमरे उपलब्ध कराएगी
  • ओयो होटल्स ने 50 सरकारी एवं निजी अस्पतालों के साथ आइसोलेशन के लिए होटल रूम्स के लिए समझौता किया है

कोरोनावायरस महामारी से टूरिज्म और होटल इंडस्ट्री काफी प्रभावित हुई है। इस बीच हॉस्पिटैलिटी फर्म ओयो होटल्स ने विभिन्न राज्यों के 24 मंत्रालयों एवं स्थानीय निकायों और करीब 50 सरकारी एवं निजी अस्पतालों के साथ आइसोलेशन के लिए होटल रूम्स के लिए समझौता किया है। कंपनी ने कहा है कि वह इसके तहत सेल्फ आइसोलेशन, पेड आइसोलेशन और ठहरने की सुविधाओं के लिए सस्ती दरों पर अपने होटलों के कमरे उपलब्ध कराएगी।

यह ओयो केयर की पहल का हिस्सा है

कंपनी ने मंगलवार को कहा कि यह उसकी पिछले चार महीनों से जारी ओयो केयर की पहल का हिस्सा है। इसके तहत अब तक वह लाखों रूम्स को किराए पर उपलब्ध करा चुकी है। इस बारे में कंपनी के सीईओ (भारत एवं दक्षिण एशिया) रोहित कपूर ने कहा है कि ओयो में हम हर तरीके से अपने संसाधनों का इस्तेमाल करते हुए देश को, खासतौर पर स्वास्थ्यकर्मियों और अन्य कोविड योद्धाओं के सहयोग के लिए तत्पर हैं।

डॉ. राम मनोहर लोहिया और सफदरजंग जैसे अस्पताल शामिल हैं

कंपनी के साथ समझौता करने वालों में डॉ. राम मनोहर लोहिया और सफदरजंग जैसे अस्पताल शामिल हैं। वहीं, उसका को-लिविंग (सह-आवास) कारोबार ‘ओयो लाईफ’ भी कई अस्पतालों के साथ साझेदारी में नर्सों एवं स्वास्थ्य पेशेवरों को लंबे समय तक रहने की सुविधाएं उपलब्ध करा रहा है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप भावनात्मक रूप से सशक्त रहेंगे। ज्ञानवर्धक तथा रोचक कार्यों में समय व्यतीत होगा। परिवार के साथ धार्मिक स्थल पर जाने का भी प्रोग्राम बनेगा। आप अपने व्यक्तित्व में सकारात्मक रूप से परिवर्तन भ...

और पढ़ें