बीमा कराने वालों के लिए अच्छी खबर:SBI जनरल इंश्योरेंस ने 'आरोग्य सुप्रीम' स्वास्थ्य बीमा योजना लॉन्च की, 5 करोड़ रुपए तक मिलेगा कवर

मुंबई4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कोविड -19 महामारी के दौरान लोगों को इलाज में परेशानी न हो, इसे ध्यान रखते हुए SBI जनरल इंश्योरेंस ने पूर्ण स्वास्थ्य बीमा को खास तौर पर तैयार किया है।   -प्रतिकात्मक फोटो - Dainik Bhaskar
कोविड -19 महामारी के दौरान लोगों को इलाज में परेशानी न हो, इसे ध्यान रखते हुए SBI जनरल इंश्योरेंस ने पूर्ण स्वास्थ्य बीमा को खास तौर पर तैयार किया है। -प्रतिकात्मक फोटो

अगर आप इंश्योरेस कराना चाहते हैं तो आपके लिए ये अच्छा मौका होगा। SBI जनरल इंश्योरेंस ने एक खास हेल्थ इंश्योरेंस पॉलिसी लॉन्च की है। कंपनी ने इसे आरोग्य सुप्रीम नाम दिया है। इसमें आपको 5 करोड़ के कवरेज समेत कई सुविधाएं मिलेंगी।

स्वास्थ्य बीमा योजना आरोग्य सुप्रीम लॉन्च
SBI जनरल इंश्योरेंस ने कोरोना महामारी को ध्यान में रखते हैं आरोग्य सुप्रीम नाम से एक स्वास्थ्य बीमा योजना लॉन्च की है। अगर उपभोक्ता इस पॉलिसी को लेते हैं तो उसे पूरा स्वास्थ्य बीमा कवरेज मिलेगा। जिसमें उपभोक्ताओं को 5 करोड़ रुपए तक का इंश्योरेंस कवर मिलेगा। इसके साथ ही 20 बैसिक और 8 ऑप्शनल कवर का भी लाभ मिलेगा। इस पॉलिसी में एक और फायदा है, इसमें उपभोक्ता पॉलिसी की समय सीमा और बाकी के चुनाव अपनी मर्जी से कर सकते हैं।

ग्राहकों के पास 1 से 3 साल तक की पॉलिसी चुनने की भी सुविधा
आरोग्य सुप्रीम स्वास्थ बीमा योजना में उपभोक्ता बीमा राशि और कवरेज सुविधाओं के आधार पर 3 विकल्पों का चुनाव कर सकते हैं, जिसमें प्रो, प्लस और प्रीमियम शामिल है। इसके अलावा दूसरे विकल्पों में ग्राहकों को बीमित राशि फिर से भरने, रिकवरी बेनेफिट, विजिट का ऑप्शन मिलता है। साथ ही ग्राहकों के पास 1 से 3 साल तक की पॉलिसी चुनने की भी सुविधा मिलती है।

आरोग्य सुप्रीम स्वास्थ बीमा योजना के बारे में SBI जनरल इंश्योरेंस कंपनी के MD और CEO पीसी कंदपाल ने बताया कि आज के हालात में, स्वास्थ्य बीमा महज एक विकल्प नहीं बल्कि एक आवश्यकता बन गया है। आरोग्य सुप्रीम बीमा योजना ग्राहकों को उनकी आवश्यकताओं के अनुरूप प्रीमियम और कार्यकाल चुनने में सक्षम बनाएगी।

कोविड -19 महामारी के दौरान लोगों को इलाज में परेशानी न हो, इसे ध्यान रखते हुए SBI जनरल इंश्योरेंस ने पूर्ण स्वास्थ्य बीमा को खास तौर पर तैयार किया है। इससे लोगों का बजट भी नहीं बिगड़ेगा। आरोग्य सुप्रीम एक ऐसी इंश्योरेंस पॉलिसी है जिसका लाभ रिटेल ग्राहकों को अच्छे से मिलेगा।

खबरें और भी हैं...