पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

को-ब्रांडेड फ्यूल कार्ड:SBI कार्ड ने BPCL के साथ लॉन्च किया 25 गुना रिवॉर्ड प्वाइंट्स वाला को-ब्रांडेड कार्ड

5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • BPCL के फ्यूल पंप से फ्यूल और लुब्रिकेंट खरीदने पर 1 पर्सेंट सरचार्ज सहित कुल 7.25 पर्सेंट का वैल्यू बैक
  • एनुअल मेंबरशिप फीस 1499 रुपये, एक साल में दो लाख रुपये या ज्यादा की खरीदारी करने पर रिवर्स होगी

देश की सबसे बड़ी क्रेडिट कार्ड कंपनी SBI कार्ड और महारत्न कंपनी भारत पेट्रोलियम कॉरपोरेशन (BPCL) ने फ्यूल पर मोटी रकम खर्च करने वाले कस्टमर्स के लिए BPCL SBI कार्ड OCTANE लॉन्च किया है। कार्ड का इस्तेमाल BPCL के पंप से फ्यूल और MAK खरीदने, वेबसाइट और ऐप के जरिए LPG सिलेंडर बुक करने और डिपार्टमेंटल स्टोर्स में खरीदारी करने पर कार्डहोल्डर को 25 गुना रिवॉर्ड प्वाइंट्स मिलेंगे।

BPCL के पंप से फ्यूल और लुब्रिकेंट खरीदने पर कुल 7.25 पर्सेंट का वैल्यू बैक

BPCL SBI कार्ड OCTANE के जरिए BPCL के फ्यूल पंप से फ्यूल और लुब्रिकेंट की खरीदारी करने पर यूजर्स को 1 पर्सेंट सरचार्ज सहित कुल 7.25 पर्सेंट जबकि भारत गैस के सिलेंडर की बुकिंग वेबसाइट और ऐप के जरिए करने पर 6.25 पर्सेंट का वैल्यू बैक मिलेगा। कार्डहोल्डर्स को डिपार्टमेंटल स्टोर और ग्रॉसरी, डाइनिंग और मूवी जैसी दूसरी कैटेगरी के प्रॉडक्ट पर भी वैल्यू बैक मिलेगा। इस कार्ड के जरिए फ्यूल की खरीदारी के लिए कोई मिनिमम लिमिट नहीं है, जिसका मतलब यह हुआ कि कस्टमर को वैल्यू बैक हर बार कार्ड के यूज पर मिलेगा।

डोमेस्टिक एयरपोर्ट लाउंज में चार कॉम्पलिमेंटरी एक्सेस का बेनेफिट मिलेगा

कार्डहोल्डर को BPCL SBI कार्ड OCTANE से डाइनिंग, मूवीज, ग्रॉसरी और डिपार्टमेंटल स्टोर में शॉपिंग करने पर 10 गुना रिवॉर्ड प्वाइंट मिलेंगे और डोमेस्टिक एयरपोर्ट लाउंज में चार कॉम्पलिमेंटरी एक्सेस जैसे एक्सक्लूसिव बेनेफिट मिलेंगे। एक लाख रुपये के कंप्लीमेंटरी फ्रॉड कवर वाले इस कार्ड के जरिए एक साल में तीन लाख की खरीदारी होने पर ई गिफ्ट वॉचर के तौर पर 2,000 रुपये के माइलस्टोन बेनेफिट मिलेंगे। वीजा सिग्नेचर प्लेटफॉर्म पर लॉन्च इस कार्ड की एनुअल मेंबरशिप फीस 1499 रुपये है जो एक साल में दो लाख रुपये या उससे ज्यादा की खरीदारी करने पर रिवर्स हो जाएगी। कार्डहोल्डर को ज्वाइनिंग पर 1,500 रुपये के 6,000 बोनस प्वाइंट मिल रहे हैं।

कार्ड से देश में डिजिटल पेमेंट ग्रोथ को भी बढ़ावा मिलेगा: SBI चेयरमैन

SBI के चेयरमैन दिनेश खारा ने कार्ड की लॉन्चिंग के मौके पर कहा, “कंपनी कार्डहोल्डर को फ्यूल की खरीदारी पर सबसे ज्यादा वैल्यू दे रही है ताकि यह कार्ड उनके लिए इस सेगमेंट का सबसे पसंदीदा विकल्प बन सके। इस कार्ड की लॉन्चिंग से देश में डिजिटल पेमेंट ग्रोथ को भी बढ़ावा मिलेगा।” SBI कार्ड के MD & CEO अश्विनी कुमार तिवारी ने कहा कि BPCL SBI कार्ड OCTANE को-ब्रांडेड कार्ड पोर्टफोलियो को मजबूत बनाएगा और BPCL के साथ साझीदारी को बढ़ावा देगा।

OCTANE सोसाइटी के डिजिटल एंपावरमेंट में कंपनी का योगदान: CMD​​​​​,​ BPCL

BPCL के CMD के पद्माकर ने कहा, “कार्डहोल्डर्स को कंपनी के देशभर के 17,000 आउटलेट पर खरीदारी पर कैटेगरी का बेस्ट बेनेफिट मुहैया कराने वाला BPCL SBI कार्ड OCTANE सोसाइटी के डिजिटल एंपावरमेंट में हमारा योगदान है।” कंपनी के डायरेक्टर (मार्केटिंग) अरुण सिंह ने BPCL SBI कार्ड OCTANE को सभी फ्यूलिंग कंज्यूमर सेगमेंट को डिजिटल ऑफरिंग के जरिए बेस्ट वैल्यू ऑफर करने का कंपनी का कमिटमेंट बताया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- वर्तमान परिस्थितियों को समझते हुए भविष्य संबंधी योजनाओं पर कुछ विचार विमर्श करेंगे। तथा परिवार में चल रही अव्यवस्था को भी दूर करने के लिए कुछ महत्वपूर्ण नियम बनाएंगे और आप काफी हद तक इन कार्य...

    और पढ़ें