• Hindi News
  • Business
  • SBI Waives Processing Fee On Car, Personal And Gold Loans, Car Loan Is Available At 7.25% Interest

फेस्टिवल ऑफर:SBI ने कार, पर्सनल और गोल्ड लोन पर प्रोसेसिंग फीस की माफ, 7.25% ब्याज पर मिल रहा कार लोन

नई दिल्ली6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

स्टेट बैंक ऑफ इंडिया यानी SBI इस नवरात्रि आपके लिए खास ऑफर लेकर आया है। SBI कम ब्याज दर पर पर्सनल, कार और गोल्ड लोन दे रहा है। इसके अलावा बैंक ने प्रोसेसिंग फीस नहीं लेने का भी फैसला किया है।

7.25% ब्याज पर मिलेगा कार लोन
SBI 7.25% की शुरुआती ब्याज दर पर कार लोन दे रहा है। आप कार की ऑन रोड प्राइस का 90% तक लोन ले सकते हैं। गोल्ड लोन 7.50% की दर पर उपलब्ध रहेगा। वहीं पर्सनल लोन की बात करें तो इसकी ब्याज दर की शुरुआत 9.60% से हो रही है। इन लोन पर आपको प्रोसेसिंग फीस नहीं देनी होगी।

6.70% पर मिलेगा 75 लाख तक का होम लोन
स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) ने त्योहारी सीजन में नया धमाका पेश किया है। बैंक ने कहा है कि अब 75 लाख रुपए तक के होम लोन पर ब्याज की दर एक समान रहेगी। ब्याज की दर 6.70% रहेगी।

पहले अलग-अलग लोन अमाउंट पर अलग-अलग ब्याज दर लगती थी। इसके अलावा आपको होम लोन लेने के लिए प्रोसेसिंग फीस भी नहीं देनी होगी। अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करें

SBI ग्राहक फ्री में भर सकते हैं इनकम टैक्स रिटर्न
SBI के ग्राहक इनकम टैक्स रिटर्न (ITR) अब फ्री में दाखिल कर सकते हैं। SBI के ग्राहक YONO ऐप पर Tax2Win के जरिेए ITR भर सकते हैं। SBI ने सोशल मीडिया के जरिए बताया कि आप YONO पर Tax2Win के जरिए फ्री में ऐसा कर सकते हैं। ये ऑफर 31 अक्टूबर तक के लिए है। अधिक जानकारी देने के लिए यहां क्लिक करें