--Advertisement--

फरीदाबाद / टाटा स्‍टील के सीनियर मैनेजर की गोली मारकर हत्‍या, पूर्व कर्मचारी पर आरोप



अरिंदम मूल रूप से कोलकाता के रहने वाले थे। -फाइल अरिंदम मूल रूप से कोलकाता के रहने वाले थे। -फाइल
X
अरिंदम मूल रूप से कोलकाता के रहने वाले थे। -फाइलअरिंदम मूल रूप से कोलकाता के रहने वाले थे। -फाइल

  • मैनेजर अरिंदम को ऑफिस में घुसकर पांच गोलियां मारीं
  • आरोपी को पांच महीने पहले नौकरी से निकाला गया था

Dainik Bhaskar

Nov 10, 2018, 11:02 AM IST

फरीदाबाद. दिल्‍ली से सटे फरीदाबाद के बाटा-हार्डवेयर चौक स्थित टाटा स्टील के यार्ड (वेयर हाउस) में शुक्रवार दोपहर मैनेजर की गोली मारकर हत्या कर दी गई। आरोप कंपनी के ही एक पूर्व कर्मचारी पर है। वारदात को अंजाम देने के बाद वह मौके से फरार हो गया। 

 

पुलिस के मुताबिक, आरोपी विश्वास पांडेय अपना बकाया चुकता करने के बहाने कंपनी में शुक्रवार दोपहर मुख्य द्वार से दाखिल हुआ था। वह सीनियर मैनेजर (सप्लाई) अरिंदम पाल के दफ्तर में पहुंचा और उन पर पांच गोलियां दाग दीं। एक निजी हॉस्पिटल में डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। कंपनी के दूसरे कर्मचारी गोली की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे, लेकिन आरोपी दूसरे दरवाजे से फरार हो गया।

 

चश्मदीद ने बताया- गोली पूर्व कर्मचारी ने मारी
घटनास्थल के पास मौजूद एक अन्य कर्मचारी ने पुलिस को बताया, ‘‘मैंने उसे देखा और मैं तुरंत नीचे झुक गया, इतने में वह पूर्व कर्मचारी गोलियां दागकर फरार हो गया।’’ बताया जा रहा है कि विश्वास पर कंपनी के कर्मचारियों और अफसरों से खराब बर्ताव करने का आरोप लगा था। मामले की जांच अरिंदम ने की थी। उनकी रिपोर्ट के आधार पर पांच महीने पहले विश्वास को नौकरी से निकाल दिया गया था। तभी से वह अरिंदम से दुश्मनी रखने लगा था।

Bhaskar Whatsapp
Click to listen..