TVS की रेडियॉन होगी अपडेट:नए फीचर्स के साथ TVS की रेडियॉन हो जाएगी और भी स्मार्ट, ब्लूटूथ के साथ डिजिटल स्पीडोमीटर मिलेगा

नई दिल्ली2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

TVS ने स्पलेंडर प्लस के Xtec एडिशन को कड़ी टक्कर देने के लिए TVS रेडियॉन के स्मार्ट मॉडल को बाजार में उतारने की तैयारी की है। अपकमिंग मॉडल डिजिटल स्पीडोमीटर, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, LED DRL जैसे कई स्मार्ट फीचर्स के साथ दस्तक देगा। TVS रेडियॉन अभी 5 वैरिएंट में आती है। इसकी कीमत 59,925 से 74,966 रुपए (एक्सशोरूम) तक जाती है।

ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, स्मार्ट नेविगेशन, LED DRL और LED हेडलाइट जैसे कई स्मार्ट फीचर्स देखने को मिल सकते हैं। रेडियॉन की कंपीटीटर हीरो मोटोकॉर्प की स्पलेंडर प्लस बाइक ने Xtec एडिशन के तहत कई स्मार्ट फीचर्स के साथ दस्तक दी थी। स्पलेंडर प्लस के नए मॉडल को कड़ी टक्कर देने के लिए TVS रेडियॉन का स्मार्ट मॉडल बाजार में उतारेगा।

मिल सकते हैं रायडर के फीचर्स
TVS रेडियॉन के नए मॉडल में कंपनी TVS रायडर के फीचर्स दे सकती है। TVS रायडर मॉडल रेडियॉन के काफी नजदीक है।TVS रायडर के डिजिटल स्पीडोमीटर, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, स्मार्ट नेविगेशन, LED DRL और LED हेडलाइट जैसे स्मार्ट फीचर्स रेडियॉन के नए मॉडल में भी आने से रेडियॉन , स्पलेंडर के मुकाबले ज्यादा बेहतरीन मॉडल हो सकता है।

नए मॉडल में मिलने वाले फीचर्स
स्पलेंडर के Xtec एडिशन से मुकाबला करते हुए TVS रेडियॉन का स्मार्ट मॉडल रियल टाइम फ्यूल एफिशिएंसी, साइड स्टैंड इंडिकेटर, सर्विस रिमाइंडर, टैंक रेंज, लो फ्यूल इंडिकेटर जैसे फीचर्स के साथ दस्तक दे सकता है। हालांकि, TVS रेडियॉन में यूजर्स को फ्रंट डिस्क ब्रेक ऑप्शन मिलता है, जो कंपटीशन के लिहाज से स्पलेंडर प्लस पर बढ़त बनाता है।