पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

एडुटेक प्लेटफॉर्म को फंडिंग:उडेमी ने जुटाएं 371.2 करोड़ रुपए का ग्रोथ फंड; लॉकडाउन में बढा 425% से ज्यादा कोर्स इनरोलमेंट

नई दिल्ली10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • कंपनी का प्री-मनी वैल्यूएशन 3.25 बिलियन डॉलर है

एडुटेक प्लेटफॉर्म उडेमी (Udemy) ने गुरुवार को कहा कि उसने ग्लोबल एडुटेक से लर्न कैपिटल सहित 50 मिलियन डॉलर (लगभग 371.2 करोड़ रुपए) ग्रोथ फंड जुटाए हैं। कंपनी का प्री-मनी वैल्यूएशन 3.25 बिलियन डॉलर है।

बता दें कि प्री-मनी वैल्यूएशन से मतलब कंपनी के उस मूल्य से होता है, जिसमें बाहरी फंडिंग या न्यू फंडिंग को शामिल नहीं किया जाता है। कंपनी ने अपने बयान में कहा है कि जुटाए गए ग्रोथ फंड से दुनियाभर के लर्नर्स, ऑर्गनाइजेशन और इंस्ट्रक्टर्स की सर्विस को और बेहतर बनाने का प्रयास किया जाएगा।

उडेमी के सीईओ ग्रेग कोकारी ने कहा कि इस साल जब कोरोना महामारी के चलते लाइफस्टाइल में बदलाव आया है। लोग जरूरी चीजों के लिए डिजिटली निर्भर हैं। ऐसे में हर जगह नई चुनौतियां देखने को मिली है और हम उसे पूरा करने की ओर अग्रसर हैं।

ग्रेग बताते हैं कि, ऑनलाइन एजुकेशन प्लेटफॉर्म उडेमी पर लॉकडाउन के दौरान 425 प्रतिशत से ज्यादा कोर्स इनरोलमेंट बढ़ा है। कंपनी के कारोबार में 90 प्रतिशत बढ़त हुई है। साथ ही कंपनी ने प्रशिक्षकों द्वारा अलग अलग कोर्स में 55 प्रतिशत की वृद्धि देखी है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर के बड़े बुजुर्गों की देखभाल व उनका मान-सम्मान करना, आपके भाग्य में वृद्धि करेगा। राजनीतिक संपर्क आपके लिए शुभ अवसर प्रदान करेंगे। आज का दिन विशेष तौर पर महिलाओं के लिए बहुत ही शुभ है। उनकी ...

और पढ़ें