पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अब नहीं मिलेगी सर्विस:15 दिसंबर से बंद हो रहा है 20 साल पुराना सोशल मीडिया प्लेटफार्म Yahoo ग्रुप; कम यूज होने के चलते लिया गया फैसला

नई दिल्ली14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
कंपनी ने कहा अब हम व्यवसाय के अन्य क्षेत्रों पर अपना ध्यान केंद्रित करेंगे
  • 2017 में याहू को खरीदने वाले वेरीजोन ने मंगलवार को इसकी घोषणा की
  • याहू वेब पर अपने समय का सबसे बड़ा मैसेज बोर्ड सिस्टम रहा है

पिछले कई सालों से कम यूज होने के कारण अब याहू ग्रुप्स 15 दिसंबर से बंद हो जाएगा। 2017 में याहू को खरीदने वाले वेरीजोन ने मंगलवार को इसकी घोषणा की। याहू वेब पर अपने समय का सबसे बड़ा मैसेज बोर्ड सिस्टम रहा है। इसका यह सफर अब इस साल के अंत में खत्म हो जाएगा।

कंपनी ने क्या कहा?

कंपनी ने अपने मैसेज में लिखा कि याहू ग्रुप्स को उपयोग में लगातार गिरावट दिखी है। इसी अवधि में हमने यह भी देखा कि ग्राहक प्रीमियम और भरोसेमंद सामग्री चाहते हैं। हालांकि ऐसा निर्णय करना कभी भी आसान नहीं होता है। हमें कभी-कभी उन उत्पादों के बारे में कठिन निर्णय लेना चाहिए जो कि लंबे समय मार्केटिंग रणनीति के लिए ठीक नहीं हैं। अब हम व्यवसाय के अन्य क्षेत्रों पर अपना ध्यान केंद्रित करेंगे।

अब ईमेल भेज सकते हैं या नहीं ?

कंपनी ने कहा कि आपके द्वारा भेजे गए और प्राप्त किए गए ईमेल आपके ईमेल में रहेंगे, लेकिन 15 दिसंबर से ग्रुप मेंबर्स को मेल भेजना और प्राप्त करना संभव नहीं होगा। अमेरिकी वायरलेस कम्युनिकेशन सर्विस प्रोवाइडर वेरीजोन ने 2017 में याहू के इंटरनेट कारोबार को 4.8 बिलियन डॉलर में खरीदा था। याहू ग्रुप्स सर्विस 2001 में शुरू की गई थी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज किसी समाज सेवी संस्था अथवा किसी प्रिय मित्र की सहायता में समय व्यतीत होगा। धार्मिक तथा आध्यात्मिक कामों में भी आपकी रुचि रहेगी। युवा वर्ग अपनी मेहनत के अनुरूप शुभ परिणाम हासिल करेंगे। तथा ...

और पढ़ें