• Hindi News
  • Business
  • Zomato Co founder And CEO Deepinder Goyal Says 800 Positions Vacant, Urges People To Apply

छंटनी के बाद अब नौकरी दे रहा जोमैटो:कंपनी में 800 पद खाली, निकाले गए लोग भी कर सकते हैं अप्लाई

16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

फूड डिलीवरी प्लेटफॉर्म जोमैटो (Zomato) ने छंटनी के बाद अब हायरिंग शुरू कर दी है। इस बात की जानकारी कंपनी के को-फाउंडर और CEO दीपिंदर गोयल ने लिंक्डइन पर पोस्ट शेयर कर खुद दी है। इस पोस्ट में उन्होंने बताया कि कंपनी में 800 पोजिशंस वैकेंट हैं और जिन लोगों को नौकरी से निकाला गया है, वे भी इसके लिए अप्लाई कर सकते हैं।

दीपिंदर गोयल ने लिंक्डइन पोस्ट में लिखा, 'सभी को नमस्कार - जोमैटो में 5 रोल्स में हमारे पास लगभग 800 पोजीशंस वैकेंट हैं। यदि आप इनमें से किसी भी रोल्स के लिए किसी अच्छे व्यक्ति को जानते हैं, तो कृपया उन्हें इस थ्रेड पर टैग करें।'

टीम जल्द से जल्द संभावित उम्मीदवारों तक पहुंचेगी
दीपिंदर गोयल ने सभी को आश्वस्त भी किया कि उनकी टीम जल्द से जल्द संभावित उम्मीदवारों तक पहुंचेगी। उन्होंने लिखा, 'इनमें से किसी भी भूमिका के बारे में अधिक जानने में रुचि व्यक्त करने के लिए कृपया मुझे deepinder@zomato.com पर ईमेल करें - मैं और/या मेरी टीम आपको तुरंत जवाब देगी।' जोमैटो में जिन 5 पदों के लिए वैकेंसी निकाली गई हैं, उनमें, ग्रोथ मैनेजर्स, प्रोडक्ट ऑनर, चीफ ऑफ स्टाफ टू CEO,जेनेरालिस्ट और साफ्टवेयर डेवलपमेंट इंजीनियर शामिल हैं।

जोमैटो ने 4% एम्प्लॉइज को नौकरी से निकाला था
बता दें कि जोमैटो ने 2 महीने पहले नवंबर में छंटनी की थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कंपनी ने अपनी टोटल वर्कफोर्स में से कम से कम 4% एम्प्लॉइज को नौकरी से निकाला था। गुरुग्राम बेस्ड कंपनी जोमैटो में करीब 3,800 एम्प्लॉइज काम करते हैं। जोमैटो ने 2020 में भी छंटनी की थी, तब कंपनी ने महामारी के कारण कारोबार में मंदी के चलते 4,320 में से लगभग 13% स्टाफ यानी 550 से ज्यादा एम्प्लॉइज को निकाला था।

जोमैटो से कई टॉप लेवल एम्प्लॉइज दे चुके हैं इस्तीफा
इससे पहले दिसंबर में जोमैटो के को-फाउंडर और चीफ टेक्नोलॉजी ऑफिसर (CTO) गुंजन पाटीदार ने कपंनी से इस्तीफा दे दिया था। गुंजन से पहले कंपनी के तीन टॉप लेवल एम्प्लॉइज ने भी रिजाइन किया था। जोमैटो के को-फाउंडर मोहित गुप्ता, न्यू इनीशिएटिव हेड राहुल गंजू और इंटरसिटी हेड सिद्धार्थ जेवर ने सीनियर लेवल मैनेजमेंट पर स्थिरता की चिंताओं को देखते हुए इस्तीफा दे दिया था।

खबरें और भी हैं...