• Hindi News
  • Career
  • BPSC Sarkari Naukri | BPSC Various Recruitment 2021: 138 Vacancies For AAO Posts, Bihar Public Service Commission Notification For Details Like Eligibility, How To Apply

सरकारी नौकरी:बिहार पब्लिक सर्विस कमीशन ने AAO के 138 पदों पर भर्ती के लिए बढ़ाई आवेदन की तारीख, अब 29 जून तक करें अप्लाई

4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बिहार पब्लिक सर्विस कमीशन (BPSC) ने असिस्टेंट ऑडिट ऑफिसर (AAO) के 138 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया फिर शुरू कर दी है। ऐसे कैंडिडेट्स जो किसी वजह से इन पदों के लिए आवेदन नहीं कर पाएं हैं, वे अब 29 जून तक इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं। कैंडिडेट्स का सिलेक्शन ऑनलाइन एग्जाम के आधार पर किया जाएगा।

योग्यता

इन पदों पर आवेदन करने वाले कैंडिडेट्स के पास कॉमर्स, इकोनॉमिक्स, स्टैटिसटिक्स और मैथमेटिक्स में ग्रेजुएशन की डिग्री या एमबीए की डिग्री होनी चाहिए।

आयु सीमा

इन पदों के लिए आवेदन करने वाले मेल कैंडिडेट की आयु 18 से 37 साल होनी चाहिए। जबकि, महिला कैंडिडेट्स की आयु 18 से 40 साल तय की गई है।

एप्लीकेशन फीस

कैटेगरीफीस
जनरल, ओबीसी और ईडब्ल्यूएस600 रुपए
एससी और एसटी150 रुपए
राज्य की महिलाएं150 रुपए

जरूरी तारीखें

आवेदन शुरू होने की तारीख

22 जून
आवेदन की आखिरी तारीख29 जून

ऐसे करें आवेदन

इन पदों के लिए इच्छुक कैंडिडेट्स बिहार पब्लिक सर्विस कमीशन की ऑफिशियल वेबसाइट www.bpsc.bih.nic.in के जरिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। आवेदन फॉर्म भरने से पहले नोटिफिकेशन को अच्छी तरह पढ़ लें।

दोबारा आवेदन शुरू होने का नोटिफिकेशन पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें