HSSC haryana group d result/ हरियाणा स्टाफ सेलेक्शन कमीशन ने ग्रुप डी के पदों पर फाइनल रिज़ल्ट किया जारी, ऐसे देखें नतीजे / HSSC haryana group d result/ हरियाणा स्टाफ सेलेक्शन कमीशन ने ग्रुप डी के पदों पर फाइनल रिज़ल्ट किया जारी, ऐसे देखें नतीजे

HSSC haryana group d result: 18 हज़ार से ज्यादा पदों पर निकाली गई थी वेकेंसी

Dainik Bhaskar

Jan 21, 2019, 10:41 AM IST
हरियाणा स्टाफ सेलेक्शन कमीशन हरियाणा स्टाफ सेलेक्शन कमीशन

HSSC Group D Result/ हरियाणा स्टाफ सेलेक्शन कमिशन ने एचएसएससी ग्रुप डी के विभिन्न पदों पर आयोजित हुई परीक्षा का फाइनल रिज़ल्ट डिक्लेयर कर दिया है। अगर आपने अब तक भी अपना रिज़ल्ट चेक नहीं किया है तो यहां हम आपको बता रहे हैं कि आप ये रिज़ल्ट कैसे जल्द से जल्द चेक कर सकते हैं। ये परीक्षा नवंबर महीने की 10, 11, 17 और 18 तारीख को हुई थी जिसमें भारी तादाद में अभ्यर्थियो ने हिस्सा लिया था। परीक्षा के बाद 7 दिसंबर को आंसर की जारी हुई और अब रिज़ल्ट भी डिक्लेयर कर दिया गया है। एचएसएससी ग्रुप डी के विभिन्न पदों पर ये वेकेंसी निकाली गई थी। कुल 18, 218 पद थे और खास बात ये कि इन पदों के लिए शैक्षिक योग्यता 10वीं पास निर्धारित थी लिहाज़ा इन पदों पर भारी संख्या में आवेदन भी किए गए थे।। वही अब रिज़ल्ट HSSC की ऑफिशियल वेबसाइट Hssc.gov.in पर लॉग इन कर देख सकते हैं। अगर अब तक आपने रिज़ल्ट चेक नहीं किया है तो आप नीचे दिए तरीके से रिज़ल्ट चेक कर सकते हैं।

ऐसे देखें रिज़ल्ट
-रिज़ल्ट जानने के लिए सबसे पहले Hssc.gov.in पर लॉग इन करें।
-वेबसाइट पर दिए गए Results के टैब पर क्लिक करें।
-4/2018 Cat. NO. 01 Final Result for Group-D के लिंक पर क्लिक करें।
-अपना रिज़ल्ट चेक करें
आपको बता दे कि इन पदों के लिए कोई इंटरव्यू नहीं होगा। नवंबर महीने में परीक्षा के बाद 7 दिसंबर को आंसर की जारी हुई थी। माली, चपरासी, बेलदार, असिस्टेंट और अन्य कई ग्रुप डी के पद अब भरे जाएंगे।

वही ये रिज़ल्ट ज्यादात परीक्षार्थी देख चुके होंगे अर आप अभी तक किसी भी वजह से रिज़ल्ट चेक नहीं कर पाएं हैं तो परीक्षा परिणाम तुरंत यहां चेक कर सकते हैंं यहां नतीजे जानने का सबसे आसान तरीका दिया जा रहा है।

HSSC की ऑफिशियल वेबसाइट के लिए क्लिक करें
अन्य सरकारी रिज़ल्ट जानने के लिए यहां क्लिक करें



X
हरियाणा स्टाफ सेलेक्शन कमीशन हरियाणा स्टाफ सेलेक्शन कमीशन
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना