• Hindi News
  • Career
  • ICAI Begins Registration Window For CA May June Exam From Today, March 30 Is The Last Date For Registration For Candidates

ICAI CA Exams 2022:आईसीएआई ने सीए मई-जून एग्जाम के लिए रजिस्ट्रेशन विंडो ओपन की, कैंडिडेट्स 30 मार्च तक करें अप्लाई

5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड अकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया ने मई-जून परीक्षाओं के लिए रजिस्ट्रेशन विंडो आज से ओपन की है। जिन उम्मीदवारों ने अभी तक इस परीक्षा के लिए अप्लाई नहीं किया है, वे अपने नाम का उपयोग करके एक नया अकाउंट बनाकर icai.org पर रजिस्ट्रेशन करवा सकते हैं। इसके लिए उन्हें जन्म तिथि, ईमेल पता और मोबाइल नंबर एंटर करना होगा।

आईसीएआई ने जारी किया ऑफिशियल नोटिस

आईसीएआई ने इस संबंध में जारी ऑफिशियल नोटिस में लिखा है, 'चार्टर्ड अकाउंटेंट्स फाउंडेशन, फाइनल, इंटरमीडिएट और पोस्ट क्वालिफिकेशन कोर्स इंटरनेशनल टैक्सेशन असेसमेंट टेस्ट ( International Taxation Assessment Test, INTT AT) के लिए आवेदन पत्र भरने के ऑनलाइन आवेदन को फिर से ओपन करने का फैसला लिया गया है।

इस संबंध में जारी नोटिस में लिखा है कि चार्टर्ड अकाउंटेंट्स परीक्षा मई / जून 2022 के लिए अगर कोई परीक्षार्थी सिटी/ ग्रुप/ मीडियम बदलना चाहता है तो उसे इस बदलाव की ऑनलाइन सुविधा icaiexam.icai.org दी जाएगी। कैंडिडेट्स को इसके लिए 30 मार्च, 2022 तक का समय दिया गया है।

छात्रों को मिलेगा आवेदन का आखिरी मौका

आईसीएआई ने यह भी स्पष्ट किया है कि छात्रों के लिए मई/जून 2022 परीक्षा के लिए आवेदन करने का यह आखिरी मौका है। इस संबंध में अधिक जानकारी के लिए स्टूडेंट्स को ऑफिशियल वेबसाइट पर विजिट करना होगा।

ऑफिशियल वेबसाइट के लिए यहां क्लिक करें