पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Career
  • ICAI CSEET 2021| Candidates Who Failed To Appear In The Exam Will Get Another Chance, Entrance Test Will Be Held Again On May 10

ICSI CSEET 2021:परीक्षा में शामिल नहीं हो पाए कैंडिडेट्स को मिलेगा एक और मौका, 10 मई को दोबारा आयोजित होगा एंट्रेंस टेस्ट

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

इंस्टीट्यूट ऑफ कंपनी सेक्रेटरी ऑफ इंडिया (ICSI) एक बार फिर कंपनी सेक्रेटरी एग्जीक्यूटिव एंट्रेंस टेस्ट (CSEET) का आयोजन करेगा। इस बारे में इंस्टीट्यूट ने ऑफिशियल वेबसाइट पर नोटिफिकेशन जारी कर जानकारी दी कि यह परीक्षा 10 मई को फिर से आयोजित की जाएगी। दरअसल, इससे पहले 8 मई को हुई परीक्षा में तकनीकी समस्या की वजह से कई कैंडिडेट्स परीक्षा शामिल नहीं हो पाए थे। ऐसे में इन कैंडिडेट्स के लिए 10 मई को दोबारा परीक्षा आयोजित होगी।

10 मई को भी होगी परीक्षा

जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक, अगर कोई कैंडिडेट 10 मई को भी परीक्षा नहीं दे पाता है, ताे उन्हें CSEET के लिए अनुपस्थित माना जाएगा। इस परीक्षा में शामिल होने वाले कैंडिडेट्स को बैच टाइमिंग, यूजर आईडी और पासवर्ड जैसी जानकारी ई-मेल/एसएमएस के जरिए भेजी जाएगी। ऐसे में कैंडिडेट्स एसएमएस और ई-मेल आईडी पर नजर बनाएं रखें।

ऑफिशियल वेबसाइट डाउनलोड करें एडमिट कार्ड

रजिस्टर्ड ईमेल आईडी या एसएमएस के जरिए भेजे गए क्रेडेंशियल्स की मदद से कैंडिडेट्स परीक्षा में शामिल हो सकते हैं। इसके अलावा कैंडिडेट्स ICSI की ऑफिशियल वेबसाइट के जरिए एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं। साथ ही नोटिफिकेशन में दी गई लिंक के जरिए लैपटॉप या डेस्कटॉप पर सुरक्षित एग्जाम ब्राउजर डाउनलोड करना होगा।

ऑफिशियल नोटिफिकेशन के लिए यहां क्लिक करें