पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Career
  • IGNOU| No Change In The Date Of Assignment Submission For Term End Examination, Project Work To Be Submitted By May 31 Only

IGNOU:टर्म एंड एग्जामिनेशन के लिए असाइनमेंट सबमिशन की तारीख में कोई बदलाव नहीं, 31 मई तक ही जमा करने होंगे प्रोजेक्ट वर्क

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

इंदिरा गांधी नेशनल ओपन यूनिवर्सिटी (IGNOU) ने यह साफ किया कि यूनिवर्सिटी ने जून 2021 टर्म एंड एग्जामिनेशन (TEE) के लिए असाइनमेंट या प्रोजेक्ट के जमा करने की आखिरी तारीख नहीं बढ़ाई है। IGNOU ने बताया कि यूनिवर्सिटी ने तारीख बढ़ाने के बारे में कोई नोटिफिकेशन जारी नहीं किया है। इसका मतलब यह है कि असाइनमेंट, प्रोजेक्ट रिपोर्ट, इंटर्नशिप, फील्डवर्क, जर्नल और शोध प्रबंध जमा करने की लास्ट डेट आज यानी 31 मई ही है।

स्टूडेंट्स कर रहे थे तारीख बढ़ाने की मांग

IGNOU ने यह स्पष्टीकरण तब जारी किया जब जून टीईई के लिए रजिस्टर्ड स्टूडेंट्स को आखिरी तारीखों में बदलाव के बारे में क्षेत्रीय केंद्रों द्वारा फेसबुक, व्हाट्सएप और टेलीग्राम पर फॉरवर्ड संदेश प्राप्त हुए। वहीं, कोरोना महामारी की दूसरी लहर को देखते हुए कई स्टूडेंट्स असाइनमेंट जमा करने की आखिरी तारीख आगे बढ़ाने का अनुरोध कर रहे हैं।

31 मई तक ही जमा करने होंगे असाइनमेंट

इसके अलावा कई स्टूडेंट्स का कहना है कि वे यास चक्रवात से प्रभावित हैं, इसलिए जून टीईई के लिए असाइनमेंट और प्रोजेक्ट वर्क की तारीख आगे बढ़नी चाहिए। हालांकि, यूनिवर्सिटी ने फिलहाल यह साफ कर दिया है कि असाइनमेंट और प्रोजेक्ट वर्क जमा करने की आखिरी तारीख में कोई बदलाव नहीं किया गया है। स्टूडेंट्स को सोमवार, 31 मई तक ही असाइनमेंट जमा करने होंगे।