• Hindi News
  • Career
  • LLM Exam To Be Held On May 10 In The University Postponed, New Time Table Not Yet Released

मुंबई यूनिवर्सिटी में एलएलएम एग्जाम 2022:10 मई को होने वाली एलएलएम एग्जाम स्थगित हुई, अभी तक जारी नहीं हुआ नया टाइम टेबल

3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

मुंबई विश्वविद्यालय एलएलएम सेमेस्टर- I परीक्षा में बैठने वाले छात्र कन्फ्यूज हैं क्योंकि इस परीक्षा के लिए तय की गई तारीख से कुछ दिन पहले उनकी परीक्षा स्थगित कर दी गई थी। परीक्षा शुरू होने की नई तारीख के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं है। यह परीक्षा 10 मई से शुरू होने वाली थी। मुंबई विश्वविद्यालय के लॉ डिपार्टमेंट द्वारा 4 मई को एक सर्कुलर जारी किया गया था, जिसमें कहा गया था कि नई तारीख जल्द ही घोषित की जाएगी।

नया टाइम टेबल अभी जारी नहीं हुआ है। छात्रों ने सवाल करना शुरू कर दिया है कि क्या मुंबई विश्वविद्यालय भी अन्य विश्वविद्यालयों के अनुसार जून और जुलाई के महीनों में परीक्षा आयोजित करेगा।

नई तारीखों के बारे में कोई जानकारी नहीं है

मुंबई यूनिवर्सिटी की एलएलएम पहले सेमेस्टर की परीक्षाएं स्थगित होने की सूचना 04 मई को दी गई थी। उसके बाद से अभी तक नई तारीखों के विषय में कोई जानकारी नहीं दी गई है। इससे छात्र आगे के लिए कोई योजना नहीं बना पा रहे हैं। पहले घोषित हुई तारीखें प्रैक्टिस करने वाले कैंडिडेट्स और कोर्ट के टाइमिंग के हिसाब से मुफीद थी क्योंकि कोर्ट में गर्मियों की छुट्टियां शुरू होने वाली हैं।

नया टाइम टेबल दो दिन में घोषित किया जाएगा

मुंबई विश्वविद्यालय में बोर्ड ऑफ एग्जामिनेशन एंड इवैल्यूएशन के निदेशक विनोद पाटिल ने कहा कि परीक्षा में जून / जुलाई तक देरी नहीं होगी। कुछ छात्रों द्वारा पढ़ाई के लिए और समय की मांग के बाद इसे स्थगित कर दिया गया था। परीक्षा का नया टाइम टेबल दो दिन में घोषित किया जाएगा।