• Hindi News
  • Career
  • LSAT 2021| Application Process To End Tomorrow For March Attempt, LSAC To Conduct Exam For CBSE Students On March 25

LSAT 2021:मार्च अटेम्प्ट के लिए कल खत्म होगी एप्लीकेशन प्रोसेस, सीबीएसई स्टूडेंट्स के लिए 25 मार्च को परीक्षा आयोजित करेगा LSAC

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

लॉ स्कूल एडमिशन टेस्ट (LSAT 2021) मार्च अटेम्प्ट के लिए एप्लीकेशन प्रोसेस कल यानी 14 मार्च को बंद हो जाएगी। परीक्षा में शामिल होने के इच्छुक कैंडिडेट्स ऑफिशियल वेबसाइट searchlaw.in/lsat-india के जरिए आवेदन कर सकते हैं। लॉ स्कूल एडमिशन काउंसिल (LSAC) सीबीएसई स्टूडेंट्स के लिए 25 मार्च को LSAT 2021 का आयोजन करेगा। 4 मई से होने वाली बोर्ड परीक्षा से पहले इच्छुक कैंडिडेट्स इस परीक्षा में शामिल हो सकते हैं।

14 जून से होगी परीक्षा

यह परीक्षा 14 जून से कई दिनों और समय स्लॉट में आयोजित की जाएगी। इससे पहले LSAT 10 मई से 14 जून तक आयोजित की जानी थी। जून में होने वाली इस परीक्षा के लिए आवेदन प्रक्रिया 4 जून को बंद कर दी जाएगी। परीक्षा चार भाग में विभाजित होगी और हर सेक्शन के लिए कैंडिडेट्स के पास 35 मिनट का समय होगा।

लॉ कॉलेज में मिलेगा एडमिशन

LSAT में क्वालीफाई होने वाले कैंडिडेट्स को देश के विभिन्न लॉ कॉलेजों में ग्रेजुएशन और पोस्ट ग्रेजुएशन कोर्सेस में एडमिशन मिलता है। भारत में 50 से ज्यादा लॉ स्कूल हैं, जो एडमिशन के लिए LSAT स्कोर स्वीकार करते हैं।