• Hindi News
  • Career
  • National Institute Of Technology, Patna Has Recruited 38 Non teaching Posts, Candidates Can Apply Till 22 March

सरकारी नौकरी:राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान, पटना ने 38 नॉन-टीचिंग पदों पर निकाली भर्ती, उम्मीदवार 22 मार्च तक कर सकते हैं आवेदन

9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

केंद्रीय शिक्षा मंत्रालय के अधीन राष्ट्रीय महत्व के संस्थानों में से एक राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान (एनआईटी) पटना ने विभिन्न नॉन-टीचिंग पदों पर भर्ती के लिए दो भर्ती विज्ञापन जारी किए हैं। संस्थान द्वारा 24 फरवरी 2022 को जारी पहले भर्ती विज्ञापन (सं.01/2022) के अनुसार रजिस्ट्रार, डिप्टी रजिस्ट्रार और असिस्टेंट रजिस्ट्रार के कुल 4 पदों और दूसरे भर्ती विज्ञापन (सं.02/2022) के मुताबिक टेक्निकल असिस्टेंट एवं जूनियर असिस्टेंट (एकाउंट्स) पदों की कुल 38 वैकेंसी के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए जा रहे हैं।

पदों की संख्या : 38

आवेदन प्रक्रिया

आवेदन के लिए उम्मीदवार संस्थान की ऑफिशियल वेबसाइट, nitp.ac.in पर भर्ती सेक्शन में एक्टिव किए गए लिंक के माध्यम से ऑनलाइन अप्लीकेशन के पेज पर जा सकते हैं।

महत्वपूर्ण तारीख

एनआईटी पटना ने दोनों ही विज्ञापन के सभी पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन की आखिरी तारीख 23 मार्च निर्धारित की है। हालांकि, उम्मीदवारों को 22 मार्च तक आवदेन शुल्क जमा करना होगा। वहीं, ऑनलाइन सबमिट किए गए अप्लीकेशन के प्रिंट-आउट को 31 मार्च 2022 तक संस्थान के रजिस्ट्रार ऑफिस में जमा कराना होगा।

आवेदन शुल्क

  • एनआईटी पटना द्वारा रजिस्ट्रार, डिप्टी रजिस्ट्रार और असिस्टेंट रजिस्ट्रार पदों के लिए 600 रुपये आवेदन शुल्क लिया जाएगा, जिसका भुगतान उम्मीदवार ऑनलाइन माध्यम से कर सकेंगे।
  • टेक्निकल असिस्टेंट एवं जूनियर असिस्टेंट (एकाउंट्स) पदों के लिए उम्मीदवारों को 400 रुपये का शुल्क भरना होगा।
  • बिहार के एससी/एसटी उम्मीदवारों के लिए शुल्क 200 रुपये है और दिव्यांग उम्मीदवारों को कोई शुल्क जमा नहीं करना है।

विज्ञापन संख्या 1/2022 डाउनलोड करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

विज्ञापन संख्या 2/2022 डाउनलोड करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

ऑनलाइन आवेदन के लिए इस लिंक पर क्लिक करें